शेल्टर होम कांड पर CM योगी ने की बड़ी कार्रवाई, हटाये गये डीएम

cm yogi
janmanchnews.com
Share this news...

देवरिया। जिले में स्थित बालिका गृह सेक्स रैकेट संचालित होने का मामले को लेकर यूपी सरकार में हडकंप सा मच गया है। दरअसल, इस मामले को लेकर यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले  में CM योगी ने महिला एवं बाल कल्याण मंत्री रीता बहुगुणा जोशी को तलब किया है।

CM योगी ने मामले में डीएम देवरिया सुजीत कुमार को हटाने के निर्देश दिया है। इसके आलावा डीपीओ को भी निलंबित करने का आदेश जारी किया। 

इस मामले को लेकर महिला एवं बाल कल्याण मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि इस मामले में डीएम देवरिया सुजीत कुमार को हटा दिया गया है। साथ ही पूर्व डीपीओ अभिषेक पांडेय को भी इस मामले में निलंबित कर दिया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि CM इस मामले के जांच को लेकर प्रमुख सचिव, महिला कल्याण रेणुका कुमार और एडीजी अंजू​ लिए देवरिया भेजा है। 

वहीं दोनों सोमवार को पूरे दिन देवरिया में जांच करेगी और एक-एक बच्चे से बात करेंगीं और जांच के अनुसार फिर मंगलवार को यह रिपोर्ट सीएम को सौंपी जाएगी।

बता दे, बिहार के मुजफ्फरपुर की तरह देवरिया स्थित बालिका गृह से सेक्स रैकेट संचालित होने का मामला रविवार की रात उजागर हुआ। घटना की खबर पूरे प्रदेश में आग की तरह फैल गई जिसको लेकर CM योगी ने तुरंत कार्रवाई आदेश दिया।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।