अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर लाखों रुपए ऐंठे, युवक सहित नाबालिग सहेली व उसकी मां पर केस दर्ज

rape blackmail
Janmanchnews.com
Share this news...
Anil Upadhyay
अनिल उपाध्याय

देवास। एक युवक ने खातेगांव की नाबालिग से पहले दोस्ती की और मोबाइल पर बातों ही बातों में उलझाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। युवक उसे ब्लैकमेल करता रहा कि रुपए नहीं देगी तो वीडियो सोशल मीडिया पर इंटरनेट पर अपलोड कर दूंगा, डर से नाबालिग घर में से राशि चुपचाप लेकर युवक को देती रही।

इसी तरह इसी नाबालिग से खातेगांव की नाबालिग बेटी और उसकी मां ने भी ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इनके पास मोबाइल में नाबालिक के माता पिता के पर्सनल वीडियो पहुंच गए थे।

इन वीडियो को अपलोड करने का डर बताते हुए 11 माह में 4लांख रुपए एेठ लिए जब पानी सर के ऊपर से गुजर तो नाबालिक स्वय ही थाने पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, खातेगांव पुलिस ने नाबालिग की शिकायत सुनी और आरोपितो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

खातेगांव थाने की जांच करता सोनल सिसोदिया के मुताबिक।नाबालिग ने बताया कि नगर का ही आरोपित युवक ने दोस्ती कर उसका वीडियो बना लिया , इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते उसने 18 हजार रूपए ले लिए इसी तरह आरोपित महिला वह उसकी नाबालिग बेटी जिसकी पीड़ित नाबालिग सहेली ने भी अपनी सहेली को ब्लैकमेल किया।

आरोपित मां बेटी ने नाबालिक के पेरेंट्स का कहीं से वीडियो ले लिया और नाबालिक को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देती रही नाबालिक अपने पेरेंट्स की इज्जत के खातिर पता नहीं कहां-कहां से रूपेश टुकड़े- टुकड़े में एकत्रित कर ₹4 लाख रूपए 11 माह में दे दिए आरोपितों द्वारा 28 जून 2017 से ब्लैकमेल करते रहे इतने माह गुजरने के साथ ही राशि देने के बाद भी आरोपित नहीं माने तो नाबालिग स्वय  खातेगांव थाने में पहुंच गई।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है , आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है पुलिस ने आरोपितो के खिलाफ धारा 386 में केस दर्ज कर लिया है। – “सोनल सिसोदिया (महिला पुलिस इंस्पेक्टर) जांचकर्ता पुलिस थाना खातेगांव”

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।