तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई, मौके पर हुई तीन की मौत

accident
janmanchnews.com
Share this news...
Anil Upadhyay
अनिल उपाध्याय

देवास। भोपाल फोरलेन पर ग्राम फारम पिपल्या गांव के पास तेज रफ्तार से जा रही कार अनियंत्रित होकर पेड़ में जा घुसी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि कार के पचड़े उड़ गए।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची कार में फंसे शवो को क्रेन की मदद से बाहर निकाला और घायलों को एंबुलेंस अस्पताल भेज दिया। कार सवार सभी लोग भोपाल से वापस इंदौर लोट रहै थे। उसी दौरान यह हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार भोपाल से इंदौर की ओर जा रही कार एमपी 09 सीपी 5886 अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ मे जा घुसी।

जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकी दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर डायल 100 और भोरासा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से कार से निकाला।

वहीं सोनकच्छ सामुदायिक अस्पताल भिजवाया मृतकों की पहचान हर्षल पिता मोहन धडवईवाले 24 वर्ष निवासी अवंतिका नगर इंदौर, शिवेंद्र भावसार पिता अरविन्द 22 वर्ष निवासी संगम नगर इंदौर और अभिषेक पिता प्रमोद मिश्रा 24 वर्ष निवासी रॉयल टाउन महू के रूप में हुई है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।