rape victim

शादीशुदा महिला को डरा-धमकाकर किया गया दुष्कर्म

100

पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दर्ज किया प्रकरण

Anil Upadhyay

अनिल उपाध्याय

देवास। देवास जिले के खातेगांव पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम अजनास की एक शादीशुदा महिला ने अजनास के ही एक युवक बहला फुसलाकर एवं बाद में डरा धमकाकर बलात्कर करने का आरोप लगाया है।

मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका ससुराल पंधाना में है। उसके पिता की तबीयत खराब होने से वह उसके मायके अजनास आई हुई थी।

गांव का ही हनीफ उसे बहला फुसलाकर 26 जुलाई 2017 को रात्रि करीब 12:30 बजे अपने साथ देवास ले गया था। वहाँ उसके साथ गलत काम किया और आरोपी ने 1 महीने महिला को अपने साथ वहीं रखा।

वहीं पीड़िता ने अपनी आपबीती बतायी…मेरे गुमशुदा होने की रिपोर्ट मेरी अम्मी ने खातेगांव थाने में की थी। उसके बाद हनीफ मुझे अजनास लेकर आ गया और उसने मुझे एवं मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी और डरा धमकाकर मुझे जबरदस्ती दो-तीन महीने अपने साथ पत्नी बनाकर अपने घर में रखा और मेरे मना करने पर भी मेरे साथ रोज खोटा काम किया।

मेरे मना करने पर भी हनीफ मेरी बात नहीं मानता था। हनीफ मुझ अपने परिवार से व बच्चों से भी मिलने नहीं देता था। मैं जैसे तैसे कल रात 3:00 बजे हनीफ को चकमा देकर अपने अम्मी के घर आ गई और उन्हीं के साथ आकर यह रिपोर्ट की हूं।

पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ बलात्कर एवं विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।