फांसी के फंदे से लटकी मिली युवक की लाश, परिजनों में मचा कोहराम

dholpur
janmanchnews.com
Share this news...
rakesh kumar goswami
राकेश कुमार गोस्वामी

धौलपुर। जिले के दिहौली थाना इलाके के इन्द्रावली गांव में बीती रात एक 32 वर्षीय युवक ने गृह क्लेश से तंग आकर फांसी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दिहौली थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर राजाखेड़ा अस्पताल पर पहुंचाकर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

वहीं पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। मामले को लेकर मृतक के चाचा रामगोपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका भतीजा 32 वर्षीय रणवीर पुत्र महावीर बीती रात करीब दस बजे के आसपास खाना खाकर सो गया था। सुबह जब घर के सभी सदस्य जाग गए तो रणवीर अपने कमरे से बाहर नहीं निकला।

परिजनों ने अंदर की कुंडी तोड़कर देखा तो रणवीर पंखे से रस्सी बंधी हुआ था और वह उस पर झूल रहा था। जिसे देख कर परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार में कोहराम की आवाज सुनकर अड़ोस पड़ोस के लोग इकट्ठे हो गए। लोगों ने दिहौली थाना पुलिस को मामले से अवगत कराया।

मामले की सूचना पाकर दिहौली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को फांसी के फंदे से उतार कर राजाखेड़ा अस्पताल ले गई। पुलिस ने घटना को लेकर मामले में तथ्य जुटाए है। मामला प्रथमदृष्टया परिवार कलह का माना जा रहा है।

फिलहाल, पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। वहीं पुलिस ने मामले में मर्ग दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। मामले को लेकर जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस ने घटना को लेकर साक्ष्य जुटाए है। जिन को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।