छापेमारी कर पुलिस ने बरामद की चार लाख की अवैध देशी शराब

dholpur police
Janmanchnews.com
Share this news...

वहीद खान की रिपोर्ट-

धौलपुर। जिले के सरमथुरा थाना पुलिस ने शनिवार की रात्रि को छापेमार कार्रवाई करते हुए ददरौनी से 4 लाख कीमत की अवैध देशी शराब बरामद की है। कार्रवाई के दौरान आरोपी घर छोड़ भाग गए है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

मामले को लेकर थानाप्रभारी अनूप चैधरी ने बताया कि शनिवार की रात्रि कांस्टेबल मनोज मीणा को मुखविर से सूचना मिली कि ददरौनी में दशरथ ठाकुर के पुराने मकान में काफी मात्रा में अवैध शराब रखी हुई है। जिसे दशरथ पुत्र रधुन्नंदन सिह व भीमसिह पुत्र हरीसिह निवासी गोपालपुरा खनन मजदूरों के लिए बिक्री कर रहे है।

सूचना का सत्यापन कर कार्रवाई के लिए एएसआई पंजाबसिह को मय जाब्ता के ददरौनी भेजा गया। जैसे ही पुलिस मुखबिर द्वारा बताए गए मकान पर पहुंची तो पुलिस को देख दशरथ व भीमसिह अधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गए। पुलिस ने घर में छापेमार कार्रवाई की तो कमरा में अवैध देशी शराब भरी हुई मिली। जिसपर राजस्थान स्टेट गंगानगर सुगर मिल्स लिमिटेड का मार्का लगा हुआ था।

वहीं पुलिस ने कमरे में रखे 206 कार्टून अवैध देशी शराब जब्त कर लिए। थानाप्रभारी ने बताया कि प्रत्येक कार्टून में अवैध शराब के 48 पब्बा थे। जिनकी कुल संख्या 9888 है। पुलिस ने अवैध देशी शराब को जब्त कर मुलजिमों की तलाश शुरू कर दी है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।