Digvijaya Singh

MP चुनावी दौरा को लेकर इंदौर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कांग्रेस नेताओं के साथ की वन-टू-वन चर्चा

37

इंदौर। सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह इंदौर पहुंचे। शहर पहुंचकर उन्होंने कांग्रेस नेताओं साथ वन-टू-वन चर्चा की और उन्होंने सभी कांग्रेस के नेताओं से सुझाव मांगा की सरकार कैसे बनेगी। श्री सिंह ने कांग्रेस नेताओं से पूछा की सरकार बनाने में क्या-क्या बदलाव होने चाहिए और अप सभो की क्या राय है।

उनके सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस के सभी नेताओं ने कहा कि पार्टी में गुटबाजी ख़त्म होना चाहिए। यह कांग्रेस के लिए सबसे नुक्सान साबित हो रहा है। साथ ही कांग्रेस नेताओं ने कहा कि इस चुनाव में सभी को एक साथ जोड़ कर चले और सभी को एक साथ बैठाये। टिकेट किसी को भी मिले मगर सभी लोग एक साथ रहे।

साथ ही श्री सिंह ने बैठक में कांग्रेस नेता अंतरसिंह दरबार, सज्जनसिंह वर्मा, तुलसी सिलावट, कृपाशंकर शुक्ला, जीतू पटवारी, नरेंद्र सलूजा, छोटे यादव आदि से अलग-अलग बातो पर चर्चा की।

उधर भाजपा के द्वारा कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी वाले बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि आप बताये कि राहुल गांधी ने ऐसा बयान कब दिया है, कभी नही। साथ ही उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ झूठ फैलाने की राजनीति करती है। पहले भाजपा इस बात का प्रमाण लाये तब बात करे।