बच्चे के ईलाज में लापरवाही बरतनें का आरोप लगाकर चिकित्सक पर हमला

Janmanch
janmanchnews.com
Share this news...

दोनों पक्षों में मारपीट में दो महिला समेत पाँच लोग घायल…

Nisar Ahmad
निसार अहमद

 

 

 

 

 

 

मिर्जापुर: मड़िहान थाना क्षेत्र के जमुई गाँव में रविवार की देर रात इलाज के दौरान लापरवाही बरतने को लेकर चिकित्सक व इलाज कराने गये परिजनों में जमकर मारपीट हुआ। मारपीट में दोनों पक्ष से पाँच लोग घायल हो गए। दोनों पक्ष से एक-दूसरे के खिलाफ मड़िहान थाने में मारपीट की तहरीर दी गई है।

जानकारी के अनुसार जमुई कस्बा स्थित महेंद्र दूबे की डिस्पेंसरी में गाँव के ही श्यामलाल गोंड अपने रिश्तेदार के बीमार बच्चे का इलाज कराने गया था। इलाज के दौरान दवा देने के बाद बच्चे की तबियत और बिगड़ने लगी। बच्चे के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कहासुनी होने लगी। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर टूट पड़े।

देखते ही देखते लाठी-डंडा व धारदार हथियार से दोनो पक्ष एक दूसरे पर वार करने लगे। मारपीट में चिकित्सक पक्ष से संजू देवी 46 वर्ष व उनका पुत्र अंकित दुबे उम्र 21 वर्ष तथा दूसरे पक्ष से श्यामलाल गोंड उसकी बहू निशा उम्र 28 वर्ष और गुड्डू उम्र 32 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए।

मारपीट के बाद दोनों पक्ष रात में मड़िहान थाने पहुँचकर एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस दोनों के खिलाफ कार्यवाई करते हुए इलाज के लिए घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। श्यामलाल की लड़की की शादी में मेहमान इकट्ठा हुए थे। इसी दौरान बच्चे की तबियत खराब होने पर इलाज कराने चिकित्सक के यहाँ गया था।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।