Reewa Police

दर्जनभर लड़कों ने एक युवक को बेहरमी से पीटा, प्रशासन बना मुकदर्शक

1
ईशू केशरवानी

ईशू केशरवानी

रीवा। सरेराह दर्जनभर लड़कों ने एक युवक की बेहरमी से पीटाई कर युवक को घायल किया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के डायल 100 का प्रधान आरक्षक घायल लड़के की मदद करने से किया इंकार।

रीवा सिविल लाइन थाना क्षेत्र मानस भवन के समीप बीती रात करीब 10 बजे एक युवक को दर्जन भर लड़कों ने युवक के साथ मारपीट की। जिससे लड़के के सिर में गंभीर चोटे आई। युवक को बचाने हेतु वहाँ की पब्लिक ने उन बदमाशों को खदेड़ा। लहु-लुहान युवक को देख डायल 100 और 108 एम्बुलेंस को सूचित किया गया।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र की डायल 100 FRB का प्रधान आरक्षक लक्ष्मण प्रसाद घटना स्थल पहुँचे। लेकिन युवक की मदद करने से उन्होंने साफ इंकार कर दिया।

बोले जब तक कोई शिकायत करने वाला आगे नहीं आएगा। तब तक मैं किसी भी प्रकार का कोई मदद नहीं करूँगा ना ही उस युवक को हास्पिटल लेकर जाऊँगा। पब्लिक व प्रधान आरक्षक के बीच इस बात को लेकर हुई कहा सुनी। कुछ समय बाद युवक को इलाज हेतु संजय गाँधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आखिर जिले की पुलिस अपने कर्तव्य से पीछे क्यों हट रही है? इसी रवैया की वजह से पुलिस से पब्लिक का भरोसा उठता जा रहा है। अपने कार्य में लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों के ऊपर तत्काल कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।