Muzaffarpur road accident

नशे में धुत बोलोरो चालक ने छिनी नौ बच्चों से जिंदगी, 20 घायल होकर अस्पताल में इलाजरत

26
Pankaj Pandey

पंकज पाण्डेय

मुजफ्फरपुर। जिले के मीनापुर प्रखंड के धर्मपुर के एक सरकारी स्कूल से आज दोपहर छुट्टी के बाद निकल रहे स्कूली छात्रों को एक अनियंत्रित बोलेरो ने रौंद दिया, जिसमें नौ बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और बीस बच्चे घायल हैं जिसमें से चार की स्थिति अभी भी गंभीर बतायी जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार हादसा मुजफ्फरपुर के एनएच पर अहियापुर के समीप हुई है, जहां झपहां स्थित एक बजे स्कूल की छुट्टी हुई थी और बच्चे छुट्टी होने पर अपने-अपने घर की ओर जा रहे थे। तभी एक अनियंत्रित बोलेरो ने जा रहे बच्चों को कुचलते हुए मौके से फरार हो गया। इस हादसे में नौ बच्चे की मौत हो गई, जबकि बीस के करीब घायल बताये जा रहे है। घायल बच्चों को स्थानीय लोगों ने एसकेेएमसीएच पहुंचाया जहां  उनका इलाज चल रहा है। इलाजरत चार बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एसएसपी विवेक कुमार ने इस घटनव की पुष्टि करते हुए कहा कि बोलोरो चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

वहीं स्थानीय विधायक मुन्ना यादव ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने जो बताया है उसके मुताबिक बोलेरो चालक नशे की हालत में था और इसी वजह से उसने नियंत्रण खो दिया होगा और बच्चों को बुरी तरह कुचल दिया है। हादसे के बाद बिहार सरकार ने मृतक बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख मुआवजा देने का एलान किया है।