ई0 राजकुमार पासवान ने कसा तंज, PU चुनाव में जदयू की जीत नहीं बल्कि प्रशांत किशोर की व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा की हुई है हार

Raj Kumar paswan
Janmanchnews.com
Share this news...
Dharmaveer Dharma
धर्मवीर धर्मा

पटना। PU छात्र संघ चुनाव के परिणाम आ चुके है। इस चुनाव में PK चलता हुआ नजर आया। मगर चुनाव के परिणाम आने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वराज नागरिक मंच व पूर्व आप प्रत्याशी ई0 राजकुमार पासवान ने जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर जोरदार निशाना साधा है।

पूर्व आप प्रत्याशी ई0 राजकुमार पासवान ने प्रशांत किशोर पर तंज कसते हुए कहा कि पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में छात्र जेडीयू की जीत नहीं बल्कि प्रशांत किशोर की व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा की हार हुई है क्योंकि जेडीयू छत्र ईकाई मात्र दो सीट ही जीत पाई है। 

उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर होता है कि PK का छात्रों के बीच पकड़ नहीं रहा पर इस चुनाव में साफ हो गया कि जेडीयू छत्र ईकाई पैसे और पद के दुरुपयोग के बल पर ये दो सीटें लेकर आई है।

साथ ही श्री पासवान ने कहा कि सही मायने में देखा जाए तो बिहार के युवाओं का PK के प्रति कोई आकर्षण नहीं अगर थोड़ी बहुत आक्रमण और पकड़ है तो सिर्फ और सिर्फ जेडीयू के पुराने नेताओं पर है।

इसके आलावा उन्होंने यह दावा करते हुए कहा  2019 लोकसभा चुनाव में और 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में इस नकली चाणक्य को बिहार के असली चाणक्य बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगा। 

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।