शराब

पांच लाख की शराब के साथ आठ तस्कर गिरफ्तार

3

दो कार और एक ट्रैक्टर से 145 पेटी शराब बरामद…

Aslam Ali

असलम अली

 

 

 

 

 

 

मिर्जापुर: कछवां थाना पुलिस ने क्षेत्र के कटका तिराहा के पास चेकिंग के दौरान दो कार और एक ट्रैक्टर से 145 पेटी शराब बरामद कर आठ तस्करों को गिरफ्तार किया है। बरामद शराब मध्य प्रदेश से बिहार ले जाई जा रही है। इसकी कीमत पांच लाख रुपये आंकी गई है।

पुलिस लाइन के मनोरंजन कक्ष में एएसपी सिटी प्रकाश स्वरूप पांडेय ने शराब तस्करों को गुरुवार को मीडिया के समक्ष पेश किया। बताया कि थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह और स्वाट टीम प्रभारी राम स्वरूप वर्मा बुधवार की रात में हाईवे रोड कटका पर वाहनों की जांच कर रहे थे। उसी समय वहां से गुजरे एक ट्रैक्टर और सेवरलेट और होंडा सिटी कार को चेक किया गया तो उनमें शराब की पेटियां भरी हुई थीं। वाहनों पर शराब के साथ आठ लोग भी बैठे मिले।

पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि वे इस शराब को मध्य प्रदेश से लेकर बिहार जा रहे थे। वहां इसके लेबल को बदल कर बेचने की योजना थी। पेटी पर बांबे व्हिस्की फार सेल इन नागालैंड लिखा था।

पांच लाख की शराब के साथ जो तस्कर पकड़े गए हैं, उनमें बिहार के बक्सर के इटीढ़ी के समदा गांव निवासी योगेश कुमार, नंदाव निवासी सुधीर सिंह, कैमूर के कुंदरा निवासी नीरज कुमार, विकास कुमार, विवेक कुमार, गुरुणा निवासी पंकज सिंह, नंदलाल कुमार और मोहनिया थाना के कुरई निवासी रानू सिंह शामिल हैं।