पैसों के लिए किसी के साथ भी सो सकती है ये एक्ट्रेस

sex worker
Demo Pic
Share this news...

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा- ‘पैसों के लिए किसी के साथ भी सो सकती हूं, बस शर्त ये है कि…’

मनोरंजन डेस्क। हर इंसान बड़ा बनना और पैसा कमाना चाहता है, वह चाहता है कि उसके पास इतना पैसा हो जिससे वह अपनी और अपने परिवार की ज़रूरतों को पूरा कर सके।

लेकिन कोई भी चीज़ पाने के लिए मेहनत की आवश्यकता होती है, ऐसे बहुत ही कम लोग होते हैं जो बिना मेहनत किये नाम कमा लेते हैं, ऐसे लोगों की किस्मत उनके साथ होती है। लेकिन सबके साथ ऐसा नहीं होता। समाज में एक अमीर और सफल व्यक्ति बनने के लिए कड़ी मेहनत की ज़रुरत होती है।

क्या आपने बिना मेहनत किये किसी को अमीर बनते देखा है? शायद नहीं, क्योंकि ऐसा होता ही नहीं है, बड़े-बुजुर्ग कहते हैं कि मेहनत किये बिना फल नहीं मिलता। उनका मानना है कि यदि व्यक्ति का कर्म अच्छा होगा तो उसे सफलता अपने आप मिलेगी, पैसा दो तरीकों से कमाया जा सकता है।

पहला इंसान अपनी कड़ी मेहनत से पैसा कमा सकता है और दूसरा गलत रास्ता अपनाकर, अक्सर लोग गलत रास्ते की ओर ज्यादा आकर्षित होते हैं क्योंकि इससे उन्हें कम टाइम में ज्यादा पैसा मिल सकता है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सफल और अमीर होने के बावजूद और पैसा कमाने की लालसा रखते हैं। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने पैसा कमाने के लिए एक ऐसा रास्ता चुना जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया।

File photo: Senadan Nurkic

इस अभिनेत्री के पास न तो काम की कोई कमी थी और ना ही खूबसूरती की, लेकिन ज्यादा पैसों के लालच में उन्होंने एक ऐसा काम करना शुरू कर दिया जिससे उनकी मां भी शर्मिंदा हो गयीं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ग्लैमर इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। जहां कुछ लोग थक हार के घर वापस आ जाते हैं वहीं कुछ लोग स्ट्रगल करते रहते हैं. ऐसे में कुछ लोग ऐसे होते हैं जो जल्दी नाम कमाने की चाहत में गलत रास्ते अपना लेते हैं, खासकर अभिनेत्रियों को यहां अपनी पहचान बनाने में बहुत मुश्किल होती है।

दरअसल, हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सेनाडा न्यूरिक ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। सेनाडा ने बताया कि उन्हें पैसों के लिए क्या-क्या करना पड़ा था। उन्होंने कहा कि वह पैसों के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं, पैसा कमाने के लिए वह कुछ भी कर सकती हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह पैसों के लिए किसी के साथ भी सो सकती हैं इस पर उनका जवाब सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

File photo: Senada-Nurkic

हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में सेनाडा ने अपने सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत की थी, उन्होंने कहा कि वह पैसों के लिए हैंडसम मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं और वह ऐसा इसलिए करती हैं ताकि जल्दी अमीर बन सकें। उनके इस बयान ने पूरे फिल्म जगत में तहलका मचा दिया, यहां तक कि उनकी मां ने यह बयान सुनने के बाद आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी।

सेनाडा की वजह से उनकी मां दो बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी हैं लेकिन खुशकिस्मती है कि दोनों बार उन्हें बचा लिया गया है। वहीं, सेनाडा को अपनी मां की तकलीफ से कोई लेना-देना नहीं है। सेनाडा की वजह से उनकी मां अपने रिश्तेदारों से दूर रहती हैं और उनका उनके यहां आना-जाना भी नहीं होता।

Credit- indialive

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।