भोजपुरी जगत में भी बिखरेगा अब अनूप जलोटा के गायकी का जादू

Anup jalota
Anup Jalota
Share this news...

अनूप जलोटा ने भोजपुरी फिल्म ”हमार राजू सुपरस्टार” के लिए गाया गाना…

Shikha Priyadarshni-Janmanchnews.com
शिखा प्रियदर्शिनी

मुम्बई। अनूप जलोटा के फैंस के लिए एक खुशखबरी… अब भोजपुरी फिल्मों में भी आप सुन सकेंगे उनकी आवाज़। श्री कृष्णा चलचित्र के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी  फिल्म ”हमार राजू सुपर स्टार” के लिए गायक अनूप जलोटा ने एक गाने की रिकॉर्डिंग मुम्बई के अँधेरी स्थित ए.बी.स्टूडियो में पूरी की।

फिल्म के निर्माता कृष्णा किंचित ने बताया की यह फिल्म बहुत ही रोमेंटिक और एक्शन से भरपूर है इस फिल्म से एक नये गायक राजू रसिया भोजपुरी फिल्म जगत में अपना भाग्य आजमाने आ रहें है।

जिस के लेखक निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती है। फिल्म की मुख्य नायिका मुस्कान चोपड़ा है जो बहुत ही खूबसूरत, टैलेंटेड और दिल जितने वाली अदाकारा हैं। फिल्म की शूटिंग 9 अप्रैल से बिहार में शुरू की जाएगी।

फिल्म के सभी गाने बहुत ही कर्णप्रिय है जिसमें संगीत दिया है संजय कुमार व दीपक राय ने और गीत लिखें हैं सोनू शर्मा, सागर परदेशी व रुस्तम अली ने। इस फिल्म के निर्माता कृष्णा किंचित विलेन के रोल में नजर आएंगे।

फिल्म के निर्माता कृष्णा किंचित, लेखक निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती, छायांकन राजेश कनोजिया, फाइट प्रदीप खारका, फिल्म में कोरियोग्राफर राजू राय और आर्यन राज और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। फिल्म के मुख्य कलाकार है राजू रसिया, मुस्कान चोपड़ा, कृष्णा किंचित, अतुल श्रीवास्तव, पूजा राय, जी.एस.गिरी, फिरोज, शम्भू बाबा, टनटन बाबा, ममता आदि।

shikha@janmanchnews.com

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।