adrishya poster

“ADRISHYA” फिल्म की ट्रेलर सोशल मीडिया पर मचा रही है धमाल, 3 अगस्त को होगी पर्दे पर रिलीज़

54
Kirti mala

कीर्ति माला की रिपोर्ट…

मनोरंजन डेस्क। कहते हैं अगर मेहनत सच्ची हो तो कामयाबी आपको जरुर मिलती है।…जी हां लगभग अपने पांच साल संघर्ष भरा करियर के बाद आज अभिनेता अभिजीत सिन्हा अब एक शोर्ट फिल्म लेकर आ रहे हैं।

abhijit sinha 2

janmanchnews.com

अभिजीत आज एक अभिनेता के साथ राइटर, प्रोडूसर भी हैं। उन्होंने ने कई टीवी सीरियल जैसे क्राइम पट्रोल, सावधान इंडिया, कोड रेड, 24 और कई सारे अन्य टीवी सीरियल में भी काम किया है।

आपको बता दें, अपने अभिनय के दुनिए से पहले अभिजीत एक कॉर्पोरेट सेक्टर में जॉब करते थे। एक्टिंग दुनिया में आने को लेकर एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, उन्होंने MBA की डिग्री ली थी और उनके परिवार वाले चाहते थे कि वो सेटल हो जाए।

abhijit sinha

janmanchnews.com

उसके बाद वो अपने काम में लग गये थे। मगर लगभग 14 साल बाद उन्हें अपने सपने और रूचि के बारे में एहसास हुआ। उसके बाद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में जाने का फैसला किया और बैरी जॉन एक्टिंग स्कूल में एक्टिंग की ट्रेनिंग लेने चले गए।

विडियो देखें…

फिलहाल, इन दिनों अभिनेता अभिजीत अपनी आने वाली फिल्म अदृश्य को लेकर काफी सुर्खियों। दरअसल फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने बाद इस फिल्म को दर्शकों में काफी अच्छा फीडबैक मिला है।

यह फिल्म पर्दे पर 3 अगस्त को रिलीज़ होगी। फिल्म के ट्रेलर की मिली अच्छी रियेक्शन को देखते हुए अभिनेता अभिजित बॉक्स ऑफिस पर अच्छी धमाल की उम्मीद कर रहे हैं।

विडियो देखें….