कंगना के साथ फिल्म कर चुकी इस अभिनेत्री ने दिया BJP से इस्तीफा, बताई ये वजह

मल्लिका राजपूत
File Photo: मल्लिका राजपूत
Share this news...

धर्मवीर शर्मा की रिपोर्ट,

लखनऊ। प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘रिवाल्वर रानी’ में काम कर चुकी मल्लिका राजपूत ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कठुआ और गैंगरेप की घटनाओं को देखते हुए बीजेपी में असुरक्षा की भावना से उन्होंने इस्तीफा दे दिया है।

असुरक्षा की भावना से दिया इस्तीफा…

उन्होंने कहा कि जो पार्टी अपनी राजनैतिक रोटी सेकने के लिए किसी भी जगह हिंदू मुस्लिम दंगे करा सकती है, दलित दंगा करा सकती है वो पार्टी राजनीति के लिए एक महिला का भी इस्तेमाल कर सकती है। उन्नाव की घटना में बीजेपी विधायक का नाम आने से मैं शर्मसार हूं। यही कारण है कि मैं बीजेपी में असुरक्षा की भावना से इस्तीफा दे रही हूं।

क्योंकि भाजपा में महिलाओं की कोई भी इज्जत नहीं है जब से भाजपा सरकार आई है आए दिन महिलाओं के साथ बलात्कार छीना-झपटी की घटनाएं वह छेड़खानी की घटनाएं काफी हो रही है मैं तो यही कहना चाहूंगी अगर भाजपा में कोई भी नैतिकता के आधार पर जो महिलाएं हैं वह भी इस्तीफा दे दें आने वाला वक्त कुछ भी नहीं कह सकते यह घटना आपके साथ भी हो सकती है दबी जुबान में यह तक भी पता चला है। उत्तर प्रदेश में कई महिला नेता भाजपा से इस्तीफा देने की अंदरखाते पूरी तैयारी चल रही है किसी भी समय उत्तर प्रदेश में भाजपा में कोई बड़ा विस्फोट हो सकता है।

जानिए, कौन हैं मल्लिका राजपूत?

बता दें कि, मल्लिका उत्तर प्रदेश के जिला सुल्तानपुर की रहने वाली हैं। वह एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘रिवाल्वर रानी’ में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने एक एल्बम में भी काम किया है। साल 2001 में मल्लिका राजपूत को मालिक-ए-सुल्तानपुरी का खिताब दिया गया था। मल्लिका ने 2017 में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।