BREAKING NEWS
Search
गोली

फिर तड़तड़ाई बनारस में गोलिया, युवक गंभीर रूप से घायल

3

हरहुआ बाजार में बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली… मौके से .32 बोर का खोखा बरामद…

दयानंद तिवारी

दयानंद तिवारी

 

 

 

 

 

 

वाराणसी: बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ बाजार में सोमवार की दोपहर अपाचे सवार बदमाशों ने साहिल पाठक (24) को गोली मार दी और असलहा लहराते हुये भाग निकले। घटनास्थल के आसपास मौजूद ग्रामीणों ने साहिल को गंभीर अवस्था में पास में स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। गोली चलने की सूचना पाते ही मौके पुलिस पहुंच गयी। पुलिस ने घटना स्थल से .32 बोर का खोखा बरामद किया है। दासेपुर गांव में किराए पर रहने वाले साहिल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। डाक्टरों के मुताबिक साहिल को सीने पर गोली मारी गई है।

मूल रूप से कपसेठी निवासी साहिल परिवार के साथ पांच साल से बड़ागांव के दासेपुर गांव में किराए पर रहता है। दोपहर में वह घर का सामान खरीदने के लिए हरहुआ बाजार आया था। इस दौरान पहले से घात लगाए अपाचे सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने साहिल को रुक कर सामने से गोली मार दी। गोली साहिल के सीने को छेदते हुए अंदर घुस गई। मौके पर ही वह लहूलुहान होकर गिर गया। जब तक ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़ते तब तक बाइक सवार बदमाश असलहा चमकाते हुए शिवपुर की ओर भाग निकले। गंभीर हालत साहिल को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

गोली लगने की सूचना पाते ही साहिल के परिजनों और पुलिस हास्पिटल पहुंची। घटना के संबंध में एसपी ग्रामीण ने बताया कि साहिल को गोली मारने वाले बदमाशों की धरपकड़ के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसके साथ ही घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जिससे कि बदमाशों की पहचान हो सके। दोपहर दो बजे तक निजी हॉस्पिटल में भर्ती साहिल की स्थिति चिंताजनक बनी हुई थी।

साहिल के पिता संजय पाठक को पुलिस ने बीते मार्च माह में चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। परिवार संजय की जमानत कराने के लिए परेशान था। घटना के बाद पुलिस संजय के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है। माना जा रहा है कि पिता की दुश्मनी का बदला लेने के लिए भी बदमाश साहिल के ऊपर गोली चला सकते हैं। हालांकि परिवार ने किसी से कोई दुश्मनी होने की बात से इनकार किया।