पूर्व मुख्यमंत्री की बहन-बहनोई की सड़क दुर्घटना में मौत

Janmanchnews.com
Janmanchnews.com
Share this news...
Anil Upadhyay
अनिल उपाध्याय

देवास। भोपाल स्टेट हाईवे पर मंगलवार रात खाना खाकर लौट रहे बुजुर्ग दंपत्ति की दर्दनाक मौत हो गई। देवास-भोपाल स्टेट हाईवे पर मंगलवार रात करीब 8.45 बजे सोनकच्छ में एक बस ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार मंत्रालय के सेवानिवृत्त कर्मचारी और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सोनकच्छ अस्पताल पहुंचाया गया।

सोनकच्छ पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार MP04 CS 2453 में सवार नारायण पिता शंकरलाल दुबे (60) और उनकी पत्नी गायत्री दुबे (55) हाईवे पर स्थित पप्पू एंड पप्पू रिसोर्ट से खाना खाने के बाद रोड क्रॉस कर रहे थे, उसी दौरान भोपाल से इंदौर की ओर जा रही बस MP04 PA 2923 ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर मारने के बाद बस कार को करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गई।

मृतक नारायण दुबे भोपाल मंत्रालय के सेवानिवृत्त कर्मचारी थे। उनका पुत्र गौरव दुबे मांगलिया स्थित सांची प्‍लांट में रूट सुपरवाइजर है। जानकारी के मुताबिक मृतक दंपत्ति पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी की चचेरी बहन और बहनोई और मंत्री दीपक जोशी की गायत्री दुबे बुआ थीं।

घटना के बाद बस चालक और कंडक्टर बस छोड़कर फरार हो गए है, वहीं पुलिस ने बस जब्त कर थाने पर खड़ी करवा ली गई है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।