Nitish Kumar

पूर्व आप प्रत्याशी ने कसा नीतीश सरकार पर तंज, कही यह बड़ी बात

50
Anshu Sharma

अंशु शर्मा

पटना। एक बड़ी खबर सामने आई है। स्वराज नागरिक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व आप प्रत्याशी ई0 राजकुमार पासवान ने भाजपा और नीतीश कुमार के गठबंधन वाली सरकार पर जोरदार निशाना साधा है।

दरअसल, इन दिनों बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर पूर्व आप प्रत्याशी ई0 राजकुमार पासवान ने कहा कि बिहार में एक दौड़ था, जब राजद-कांग्रेस गठबंधन सरकार में लुट-खसोट, हत्या, अपहरण, फिरौती और बलात्कार हुआ करता था। जिसके कारण बिहार से बिजनेसमैन, डॉक्टर, इंजीनियर और समृद्ध समाज दुसरे राज्यों में पलायन करने पर मजबूर हो गये थे।

Raj Kumar paswan

File Photo: पूर्व आप प्रत्याशी ई0 राजकुमार पासवान

आज ठीक वैसा ही भयावह स्थिति जदयू और भाजपा गठबंधन सरकार में बन चुकी है। आज बिहार का बड़ा बिजनेसमैन हो या छोटा व्यापारी, इंजीनियर हो या डॉक्टर या कोई समाजिक कार्यकर्ता हो कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है। ऐसे स्थिति में फिर से बिहार के लोग अपना-अपना घर परिवार और बिहार छोड़ दुसरे राज्यों में पलायन करने को मजबूर हैं।

उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि अगर नीतीश राज में वही जंगलराज रहा तो वो दिन दूर नहीं, जब हमारे बिहारी भाईयों का फिर से दुसरे राज्यों से रोजी-रोजगार के लिए कांग्रेस और भाजपा के नेता द्वारा मारपीट कर भगाए जाएंगे। ठीक उसी तरह से ये भयावह स्थिति बन चुका है, जो कि बहुत ही दु:खद और चिंता योग्य है।

साथ ही श्री पासवान ने आगे कहा कि ऐसे स्थिति में मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपक्ष राजद-कांग्रेस के तमाम नेताओं से 13 करोड़ बिहारियों की जान-माल का सुरक्षा की मांग करता हूं।

इसके आलावा उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से गुजारिश करते हुए कहा कि बिहार के अस्मिता से खेलबार ना करें और अपनी गंदी राजनीति को बंद करो साथ ही पक्ष और विपक्ष दो का एक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम होना चाहिए जो 13 करोड़ बिहारियों की जानमाल की सुरक्षा के लिए वचनबद्ध हो।