पेड़ से बांधकर युवती के साथ किया सामुहिक दुष्कर्म, मामले में पुलिस ने की कार्रवाई

गैंगरेप
janmanchnews
Share this news...
Anil Upadhyay
अनिल उपाध्याय
देवास। देवास में युवती को पेड़ से बांधकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने चार युवकों और एक युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता 19 वर्षिय युवती खरगोन के कसरावद की रहने वाली है और वर्तमान में उज्जैन में रहती है।

युवती की देवास में रहने वाली श्रुती उर्फ रश्मी नारिया से जान पहचान थी। श्रुति ने युवती को सोमवार को देवास बुलाया। यूवती उज्जैन से बस से रात करीब साढ़े नौ बजे आई जिसके बाद श्रुति का साथी मनोज उर्फ सन्नी युवती के पास आया और बोला श्रुती ने उसे लेने के लिए भेजा है। इसके बाद मनोज से बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गया, तभी तीन अन्य युवक भी आ गए सभी बदमाशो ने युवती को पेड़ से बांध दिया और एक के बाद एक ने दुष्कर्म  किया। इसी दौरान एक वाहन आता  दिखा तो आरोपी वहां से भाग गए।

जिसके बाद युवती किसी तरह थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई पुलिस ने मनोज उर्फ सन्नी, श्रुती उर्फ ऱश्मी व तीन अन्य के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया हैं। फिलहाल, मनोज और श्रुती  गिरफ्तार हो चुके हैं श्रुति अग्रवाल नगर में रहती है। वह इंदौर के पिपल्यहाला की रहने बाली हैं और करीब एक वर्ष से घर से लापता है। मनोज उर्फ का भी अपराधिक रिकॉर्ड है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।