giridih police raid

जायका रेस्टोरेंट में एसडीएम का छापा, नगर निगम मेयर, उप मेयर समेत कई वार्ड पार्षद आऐ शक के घेरे में

47
Raghunandan Mehta

रघुनंदन कुमार मेहता

गिरिडीह। शहर से चार किलोमीटर दूर बेरगी पुल के निकट स्थित जायका रेस्टोरेेंट में एसडीएम विजया जाधव ने गुरुवार की रात करीब 10 बजे छापेमारी की। छापेमारी के वक्त होटल में गिरिडीह के मेयर सुनील पासवान, डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ सहित 17 वार्ड पार्षद मौजूद थे।

छापा पड़ते ही रेस्टोरेंट में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि  डिप्टी मेयर उसी वक्त रेस्टोरेंट से निकल रहे थे, जब एसडीएम होटल में प्रवेश कर रही थीं। जबकि सभी पार्षद अपनी बाइक छोड़कर वहां से निकल गए। पूरा का पूरा राउंडिंग टेबल खाली हो गया। लेकिन टेबल पर महंगी शराब की बोतलें पड़ी मिली। जिसे एसडीएम ने बरामद कर लिया है। इसके बाद रेस्टोरेंट के एक-एक कमरे को खंगाला गया।

कार्रवाई के दौरान मेयर सुनील पासवान को एसडीएम ने पुछ ताछ के लिए रात लगभग  11 बजे तक रोक कर रखी। पूछताछ के बाद मेयर को निकलने दिया गया। बगैर लाईसेंस के अवैध शराब की बिक्री व खुलेआम शराब परोसे जाने के आरोप में एसडीएम ने शराब बरामदगी के साथ तत्काल रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया।

साथ ही कार्रवाई के लिए मामले को उत्पाद विभाग के सुपुर्द कर दिया है। एसडीएम के मुताबिक होटल में बगैर लाईसेंस के शराब पिलाने की सूचना मिली थी।