सराफा व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना पर सराफा व्यापारियों ने SDM कार्यालय पहुंचकर सौंपा ज्ञापन

strike in riva
Janmanchnews.com
Share this news...
ईशू केशरवानी
ईशू केशरवानी

रीवा। त्योंथर चिल्ला के राजापुर पुल पर सोमवार की शाम हुई सराफा व्यापारी के साथ लूट की घटना पर सराफा व्यापारियों ने SDM कार्यलय पहुंचकर SDM के नाम पर नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। आक्रोशित व्यापारियों ने लूट के आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी एवं चिल्ला बाजार में पुलिस चौकी बनाए जाने की मांग की।

साथ ही पुलिस की लचर व्यवस्था पर भी व्यापारियों में नाराजगी दिखाई दी। व्यापारियों ने नियमित पुलिस गस्त करने की मांग उठाई। चिल्ला सराफा व्यापारियों के समर्थन में रीवा के यूवा सराफा मंडल के पदाधिकारी और व्यापारियों ने भी पहुंचकर ज्ञापन के माध्यम से अपना विरोध दर्ज कराया।

साथ ही व्यापारियों के समर्थन में त्योंथर अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष ब्रम्हनारायण शर्मा के साथ अधिवक्ताओं ने भी आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग उठाई।

इसके आलावा व्यापारियों ने हिदायत दी है कि अगर 15 दिसंबर तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती हैं तो 15 दिसंबर के बाद सराफा व्यापारियों द्वारा उग्र आंदोलन कर अपनी बात रखेंगे क्योंकि ये लूट की पहली घटना नहीं है, पूर्व में भी कई घटना हुई है पर पुलिस के हाथ आज भी खाली है और कल की लूट घटना के बाद से सभी व्यापारी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।