शादी का झांसा देकर 16 महीने तक करता रहा दुष्कर्म, फिर प्रेमी ने किया ये शर्मनाक काम

rape
Janmanchnews.com
Share this news...
Rajnish
रजनीश

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के एकड़ेरवा गांव की एक युवती को उसका प्रेमी दिल्ली लेकर चला गया। शादी का झांसा उसके साथ दुष्कर्म करता था। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई तो प्रेमी ने उसे शहर के राजेंद्र बस स्टैंड लाकर छोड़कर फरार हो गया। बीच सड़क पर युवती को रोते देखकर आसपास के लोगों ने उसे सदर अस्पताल में लाकर पहुंचा दिया।

देर रात इसकी जानकारी कुछ लोगों ने महिला थाना की पुलिस को दिया। लेकिन महिला थाना की पुलिस उसे सुबह थाना पहुंचने को कहा। गुरुवार की सुबह महिला थाना पहुंची युवती ने अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के एकड़ेरवा गांव निवासी एक युवती को कररिया गांव निवासी चांद महम्मद ने अपने प्रेम जाल में फंस कर उसे दिल्ली लेकर चला गया। दिल्ली ले जाने बाद युवक युवती के साथ 16 महीने तक दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच युवती गर्भवती हो गई।

बताया जाता कि युवती के गर्भवती होने के बाद युवक उसे साथ लेकर दिल्ली से बुधवार की देर शाम शहर में स्थित राजेंद्र बस स्टैंड पहुंचा तथा पानी लेकर आने के बहाने युवक युवती को छोड़कर फरार हो गया। काफी देर बाद भी युवक के वापस नहीं लौटने पर युवती रोने लगी। युवती को रोते देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। इसी बीच कुछ लोगों ने युवती को सदर अस्पताल पहुंचाया दिया।

सदर अस्पताल में युवती की आपबीती सुनने के बाद एक युवक ने महिला थानाध्यक्ष को फोन कर इस मामले की जानकारी दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद महिला थानाध्यक्ष ने कहा कि रात हो चुकी है, सुबह महिला को भेज दीजिएगा। वहीं इस संबंध में पूछे जाने पर महिला थानाध्यक्ष सरिता कुमारी ने बताया कि युवती के आवेदन पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।