rape victim

विधायक के भतीजे नाम बताकर युवती को किया गर्भवती, तीन बार गर्भपात अबॉर्शन

26
Sarvesh Tyagi

सर्वेश त्यागी

ग्वालियर। अपने को विधायक का भतीजा बताने वाले युवक ने एक युवती को शादी का लालच देकर अपने साथ रख लिया। साथ में रहते हुए युवती दो बार प्रेग्नेंट हुई और दोनों बार युवक ने गर्भपात करा दिया। तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई तो युवक फिर गर्भपात पर जोर देने लगा। युवती ने मना किया तो धमकाते हुए घर से निकाल दिया। अब युवती ने पुलिस से इसकी शिकायत की है।

यह मामला गोल पहाड़िया इलाके का है। यहां रहने वाले दीपक यादव की पहचान 2016 में एक लड़की से हुई। दीपक ने शादी का प्रस्ताव रखा। युवती तैयार हो गई, लेकिन दोनों बिना शादी किए साथ रहने लगे। लिव इन रिलेशन में रहते हुए युवती दो बार प्रेग्नेंट हुई और दोनों बार दीपक यादव ने उसका अबॉर्शन करा दिया।

युवती ने विरोध भी किया तो दीपक ने बात नहीं सुनी। यहां तक कि उसके साथ शादी भी नहीं की। एक बार फिर से युवती प्रेग्नेंट हो गई। दीपक ने फिर से अबॉर्शन पर जोर दिया। युवती ने अबॉर्शन कराने के लिए मना कर दिया और बोली, इस बार वह बच्चे को जन्म देगी।

दीपक ने उसे मारपीट करके घर से निकाल दिया। युवती ने विरोध किया तो उसने कहा कि उसके ताऊ विधायक हैं और वह कहीं भी शिकायत कर ले, उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा। अंत में परेशान होकर युवती अपने पिता के पास चली गई और फिर एसपी डॉ. आशीष कुमार से शिकायत करने पहुंची। युवती का कहना है कि बिना शादी किए दीपक ने उसे रखा और अब धमकी दे रहा है।

इस मामले में एसपी डॉ. आशीष कुमार का कहना है कि शिकायत की जांच की जा रही है और जिस प्रकार से महिला ने आरोप लगाए हैं, वे गंभीर हैं। कार्रवाई की जाएगी।