किन्नर समुदाय पर आधारित फिल्म “हंसा-एक संजोग” का झारखंड में किया गया जोरदार प्रमोशन

hansa ek sanyog film promotion
फिल्म " हंसा एक संजोग" के प्रमोशन के दौरान फिल्म प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा के साथ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिरेन टोप्पो व अन्य अतिथि गण...
Share this news...
Anshu Sharma
अंशु शर्मा की रिपोर्ट-

जमशेदपुर। रविवार को शहर स्थित रामदास बत्रा कम्युनिटी सेंटर में बॉलीवुड फिल्म “हंसा – एक संजोग” का प्रमोशन संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिरेन टोप्पो, चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, टाटा स्टील अर्बन सर्विस उपस्थित रहें। इसके अलावा ट्रांसजेंडर मोटिवेशनल स्पीकर अमृता अल्पेश सोनी जी और फिल्म के प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा जी भी शामिल हुए।

किन्नर समुदाय के कार्यकर्ता अमृता सोनी ने बताया कि सुरेश शर्मा जी बहुत ही साहसी फिल्म निर्माता है जिन्होंने हमारे समुदाय के मुद्दों पर फिल्म बनाया। उन्होंने कहा कि फिल्मों के माध्यम से समाज में बहुत जल्दी सकारात्मक परिवर्तन आएंगे तथा उन्होंने सुरेश शर्मा जी को इस प्रयास के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

producer suresh sharma
Janmanchnews.com

जिरेन टोप्पो, चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, टाटा स्टील अर्बन सर्विस ने कहा कि इस तरह की फिल्मों का निर्माण निश्चित रूप से प्रशंसनीय है और टाटा स्टील प्लांट ऐसे प्रयासों का हमेशा सहयोग किया है और आगे भी करता रहेगा।

सहयोगी संस्था उत्थान के सदस्य और तृतीय लिंग समुदाय के सदस्य अमरजीत, भानुप्रिया और नीरज ने बताया कि वह बहुत गर्व का अनुभव कर रहे हैं कि उनके मुद्दे इस फिल्म में शामिल हैं। इस कार्यक्रम में किन्नर समुदाय द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा।

hansa ek sanyog promotion
Janmanchnews.com

कार्यक्रम में शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित हुए। इस फिल्म को लेकर झारखंड के किन्नर समुदाय तथा दूसरे समुदाय के लोगों में खासा उत्साह का माहौल है। लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ऐसी फिल्मों का निर्माण ज्यादा से ज्यादा होना चाहिए ताकि समाज में एक समतामूलक व्यवस्था का निर्माण हो सके।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।