सांसद हरिबंश सिंह की हो सकती है हत्या! सरकार से मांगी Z श्रेणी की सुरक्षा

प्रतापगढ़
MP wants Z category security...
Share this news...

सांसद नें कहा प्रतापगढ़ प्रशासन पर भरोसा नही…

Yuvraj SIngh
युवराज सिंह

 

 

 

 

 

 

प्रतापगढ़: प्रशासन का अपराधियों में कोई खौफ़ नहीं है यह कटु सत्य है। अपराधियों द्वारा प्रतापगढ़ की आम जनता की हर रोज हत्या, लूट तो हो ही रही थी, लेकिन अब प्रतापगढ़ के सांसद की जान खतरे में है। कभी भी सांसद को मौत के घाट उतारा जा सकता है। यह हम नहीं खुद प्रतापगढ़ के सांसद कुंवर हरिबंश सिंह कह रहे हैं।

सांसद कुंवर हरिबंश सिंह ने अपनी हत्या की आशंका ज़ाहिर की है। उन्हें लग रहा है कि जल्द ही उनकी हत्या करवाई जा सकती है। सांसद ने जिलाधिकारी को लिखित तौर पर शिकायत की है कि उनका और उनके पीआरओ का मोबाइल लगातार ट्रेस किया जा रहा है। यहां तक कि सरकारी व सामाजिक कार्यक्रमों में भी कुछ संदिग्ध युवक आस पास मंडराते रहते हैं।

प्रतापगढ़ जिले में होने वाले कार्यक्रमों के बीच जल्द ही उन पर बड़ा हमला हो सकता है। जिसमें उनकी जान जा सकती है। यही शिकायत सांसद ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से की है। सांसद कुंवर हरिबंश सिंह का कहना है कि उनके ऊपर कई बार हमले हो चुके हैं।

यही वजह है कि शासन स्तर से एक्स श्रेणी की सुरक्षा दी गयी है। शातिर अपराधियों द्वारा लगातार उनकी व उनके परिवारवालों साथ की साथ निजी सचिव राघवेंद्र सिंह का अनजान लोगों द्वारा पीछा किया जा रहा है। नंबर तक ट्रेस कर लिया जा रहा है। संबंधित सरकारी विभाग किसी भी प्रकार की जानकारी उपलब्ध कराने में नाकाम है। यही वजह है हत्या होने का खतरा बना हुआ है।

चुनाव नजदीक आने के कारण अब सांसद का ग्रामीण क्षेत्रों में जनता को 4 वर्ष बाद मुँह दिखाने हेतु 13 अप्रैल से 5 मई तक संसदीय क्षेत्र प्रतापगढ़ में भ्रमण का कार्यक्रम किया जाना तय हुआ है। उन पर हुए इसके पहले वाले हमले में नामजद शातिर अपराधी फ़रार हैं। इसीलिए सांसद हरिबंश सिंह ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से जेड श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है। जिलाधिकारी शंभु कुमार ने सांसद के पत्र को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजा है। सांसद के कार्यक्रमों में तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है।

क्षेत्र में कई लोग इसे सांसद का चुनावी स्टंट बात रहे हैं। सबका कहना है कि सांसद जी ग्रामीण प्रतापगढ़ के विकास को कभी ध्यान नहीं दिए न जनता को समय दिया। इस वजह से अब जब चुनाव नजदीक है तो फिर से ख़ुद को खबरों में लाना चाहते हैं। लोग यह भी कह रहे हैं कि जनता सब जानती है, 2019 में वर्तमान सांसद कुंवर हरिबंश सिंह भूतपूर्व सांसद बन जाएंगे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।