राम रहीम के बाद इस हरियाणवी बाबा की करतूत आई सामने, मंदिर में किया कुकर्म, वीडियो वायरल

Haryana Baba
Janmanchnews.com
Share this news...

मंदिर में काली करतूत करने वाले बाबा की उम्र 97 साल है। वहीं, लड़की की उम्र 20 साल बताई जा रही है….

मयंक भारद्वाज की रिपोर्ट,

फरीदाबाद। अभी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का विवाद थमा नहीं है और फिर हरियाणा में एक बाबा की काली करतूत सामने आई है। फरीदाबाद में एक पुजारी को लोगों ने लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ा है।

बाबा का आपत्तिजनक वीडियो वायरल….

ये मामला हरियाणा के फरीदाबाद के हनुमान मंदिर का है, जहां मंदिर का बूढ़ा पुजारी एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला। ये मामला सोहना रोड पर पुलिस चौकी से मात्र 100 मीटर की दूरी पर संजय कॉलोनी के एक मंदिर का है।

मंदिर के पुजारी का यह मामला इस समय सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मंदिर में काली करतूत करने वाले बाबा की उम्र 97 साल है। वहीं, लड़की की उम्र 20 साल बताई जा रही है।

Haryana Baba
Janmanchnews.com 

लोगों ने देखा तो बनाया वीडियो

वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स ने बताया कि सुबह एक लड़की जब मंदिर में पूजा करने गई तो काफी देर तक वापस नहीं आने पर लोगों को शक हुआ। लोगों ने जब अंदर जाकर देखा तो मंदिर में बने कमरे में पुजारी लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में था। लोगों ने पुजारी को रंगे हाथ पकड़ा और वीडियो बनाया।

शिकायतकर्ता देवीलाल ने बताया कि पुजारी को गलत काम करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है। इस मामले में अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि लड़की के साथ बाबा जबरदस्ती कर रहा था या फिर दोनों की मर्जी से ये सब चल रहा था।

Read this also…

हरियाणा BJP उपाध्यक्ष को IAS की बेटी ने दिया करारा जवाब…’रात को बाहर घूमने के सवाल पर’

लड़की से पूछताछ करेगी पुलिस

स्थानीय लोगों ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की और बाबा को पुलिस के हवाले कर दिया। एसीपी राधेश्याम का कहना है कि उन्होंने पुजारी का वीडियो देखा है। पूछताछ के बाद बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसीपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। लड़की से भी पूछताछ की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।