Murder plan

प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को रेस्टोरेंट में बुलाकर बर्गर अॉर्डर किया फिर किया मर्डर!

5
Anil Aryan

अनिल आर्यन

हिसार। आजकल का प्यार पहले जमाने की तरह पवित्र नहीं रहा। पहले लोग प्यार के लिए अपनी जान तक दे देते थे,लेकिन आजकल प्यार में लोग एक- दूसरे की जान  ले लेते हैं। ऐसी ही घटना घटी है, जहां प्रेमी अपने प्रेमिका को रेस्टोरेंट में बुलाकर उसका मर्डर कर देता है। हिसार के फुव्वारा चौक पर स्थित ओल्ड कॉम्पलेक्स के एक कैफे में सिरफिरे आशिक ने अपनी गर्लफ्रैंड का मर्डर कर दिया।

मर्डर के पीछे की वजह गर्लफ्रैंड द्वारा शादी के लिए मना कर देना थी। इसके बाद आरोपी ने चाकू से लड़की के गले पर कई वार किए। लड़की की मौके पर मौत हो गई। रेस्टोरेंट मालिक ने आरोपी की वहीं पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

पढ़िए क्या है पूरा मामला..
घटना मंगलवार दोपहर 2 बजे की है। हिसार की रेलवे कॉलोनी का रहने वाला नवीन और अपनी ही कॉलोनी की लड़की पूजा के साथ कैफे पहुंचा, नवीन ने खाने के लिए बर्गर अॉर्डर किया। नवीन ने बताया कि उसका और पूजा का पिछले 1 साल से अफेयर था। नवीन ग्रेजुएट है और पूजा बीकॉम द्वितीय वर्ष की स्टूडेंट थी, वह पूजा से शादी करना चाहता था लेकिन वह शादी से मना करने के लिए आई थी, पूजा ने जैसे ही शादी के प्रपोजल से मना किया तो नवीन ने पूजा के गले पर ताबड़तोड़ कई वार किए।

 नवीन पहले से चाकू लेकर कैफे आया था।  
 चाकू लगते ही कैफे में भगदड़ मच गई। वहां मौजूद लोगों ने ऊपर मौजूद रेस्टोरेंट मलिक को घटना बताई, रेस्टोरेंट मालिक राज नीचे पहुंचा और उसने लड़की को छुड़वाने की कोशिश की और नवीन भागने लगा तो उसे पकड़ लिया।

Read this also-

सियासी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी, कई नेताओं के पास गर्लफ्रेंड!

राज ने पुलिस व एंबुलेंस को बुलाया, लेकिन तब तक पूजा की मौत हो चुकी थी। मौके पर डीएसपी जमाल और सिविल लाइन थाना एसएचओ मनदीप सिंह ने मौके का मुआयना किया और आरोपी नवीन को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी जमाल ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है।