हरियाणा BJP उपाध्यक्ष को IAS की बेटी ने दिया करारा जवाब…’रात को बाहर घूमने के सवाल पर’

Haryana BJP president son
Janmanchnews.com
Share this news...

‘ऐसा लग रहा है कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं आम आदमी की बेटी नहीं हूं… मैं इसलिए भी खुशकिस्मत हूं कि न तो मेरा रेप हुआ और न ही मैं मरी हुई पाई गई।’

मयंक भारद्वाज की रिपोर्ट,

हरियाणा। हरियाणा में एक लड़की का कथित रूप से पीछा करने के आरोप में शनिवार (5 अगस्त) को बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया, लेकिन कुछ देर बाद ही दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया है।

इस घटना के बाद बीजेपी चौतरफा घिरती दिखाई दे रही है, देश भर में इस घटना की निंदा हो रही है। विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ अब पार्टी के अंदर से ही आवाजें उठनी शुरू हो गई हैं।

Haryana BJP president son
Janmanchnews.com

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हरियाणा बीजेपी के उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने एक विवादित बयान देकर मामले को और गर्म कर दिया है। रामवीर भट्टी ने पीड़िता पर ही सवाल खड़े करते हुए कहा था कि, “वो लड़की इतनी रात को क्यों घूम रही थी? लड़की को 12 बजे के बाहर नहीं घूमना चाहिए था।” साथ ही भट्टी ने ये भी कहा था कि माहौल सही नहीं है और हमें अपनी रक्षा खुद करनी पड़ती है, लड़की को इतनी रात बाहर नहीं घूमना चाहिए था।

Read this also…

सजा मुक़र्रर होने के पहले तक कैसी थी रेपिस्ट बाबा राम रहीम की लाइफस्टाइल

पत्रकारों से बात करते हुए रामवीर भट्टी के सवाल का करारा जवाब देते हुए पीड़िता ने कहा कि, “यह पूछना उनका काम नहीं है। यह निर्धारित करना मेरा और मेरे परिवार का काम है कि मैं क्या करूं और कहां जाऊं, यदि इस तरह के लोग समाज में न होते तो मैं असुरक्षित नहीं होती फिर चाहे रात के 12 बजे होते या चार बजे होते।

Read this also…

तीन युवकों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की का बनाया अश्लील वीडियो

साथ ही पीड़िता ने आगे कहा कि, “यदि ये रात को होता है तो मेरी गलती है? मुझ पर क्यों सवाल उठाए जा रहे हैं? मुझ पर हमला हुआ है लेकिन पूछताछ आरोपियों से क्यों नही की जा रही है।

मगर गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद ही उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। पीड़ित लड़की और उसके पिता (वरिष्ठ आईएएस) ने अपने फेसबुक पर पूरी घटना का ब्योरा पोस्ट किया है।

अपनी फेसबुक पोस्ट में पीड़ित युवती ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं आम आदमी की बेटी नहीं हूं… मैं इसलिए भी खुशकिस्मत हूं कि न तो मेरा रेप हुआ और न ही मैं मरी हुई पाई गई।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।