honeypreet Insan, ram rahim

अंडरग्राउंड हुई बलात्कारी राम रहीम की मुंहबोली बेटी, नोटिस जारी

42

मयंक भारद्वाज की रिपोर्ट,

हरियाणा (सिरसा)। बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसान पर देशद्रोह का केस दर्ज करते हुए, पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। राम रहीम की सुरक्षा में तैनात कमांडोज ने बाबा को पंचकुला कोर्ट से भगाने की कोशिश की थी।

honeypreet Insan, ram rahim

Janmanchnews.com

इस मामले में हरियाणा पुलिस के पांच कमांडोज और 2 प्राइवेट कमांडोज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है बाबा को भगाने की पूरी साजिश हनीप्रीत ने रची थी। हनीप्रीत पर बाबा को बलात्कारी करार दिए जाने के बाद हिंसा फैलाने का भी आरोप है। सूत्रों की मानें तो हनीप्रीत ने ही बाबा राम रहीम के समर्थकों को हिंसा पर उतर जाने के लिए उकसाया था।

honeypreet Insan, ram rahim

Janmanchnews.com

वहीं कुछ अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत के अलावा पवन इंसां और आदित्य इंसां के खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। अब ये तीनों देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकते। ये तीनों ही बलात्कारी बाबा राम रहीम के करीबी माने जाते हैं। बाबा राम रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत फरार हैं।

पुलिस उसे पकडऩे के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हनीप्रीत बाबा राम रहीम के राजस्थान के गंगानगर जिले में स्थित पुश्तैनी गांव में छुपी हुई है।

Rapist Ram Rahim

Janmanchnews.com

हनीप्रीत बाबा राम रहीम के साथ हमेशा नजर आती रही हैं। जब बाबा को कोर्ट में बलात्कारी करार दिया गया था, तब भी वह साथ थी। इसके बाद जब बाबा को हेलीकॉप्टर के जरिए रोहतक लाया गया, तब भी वह उसके साथ हेलीकॉप्टर में दिखी थीं।

Ram Rahim

Janmanchnews.com

बाबा को जेल होने के बाद हनीप्रीत अंडरग्राउंड हो गई है। कयास लगाए जा रहे थे कि बाबा के बाद डेरे की कमान हनीप्रीत के हाथ में आ सकती है।