मोदी-योगी के साथ-साथ हिंदु देवताओं पर अभद्र टिप्पणी से भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

viral
Janmanchnews
Share this news...

बीजेपी नेताओं की नामजद तहरीर पर चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज…

Shabab Khan
शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 

बलिया: क्रांतिकारियों की भूमि यूपी के बलिया से हिंदू देवी-देवताओं के साथ-साथ पीएम व सीएम को गाली देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी को कुछ युवकों द्वारा गलियां देते दिखाया गया है। साथ ही इस वीडियो में हिंदू देवी देवताओं को भी गालियां दी गयी है। मामला यूपी के बलिया का है।

वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र में वीडियो बनाने वाले की खोज बीन होने लगी है। वीडियो में दिखने वाले युवकों की पहचान होने पर भाजपा के पूर्व भीमपुरा मंडल अध्यक्ष धर्मदेव सिंह ने पुलिस को वीडियो सौंपते हुए दोषी के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए नामजद तहरीर दी है।

वीडियो के वायरल होने से क्षेत्र के लोगों में काफी नाराजगी है। इस मामले में बीजेपी नेता की तहरीर पर पुलिस ने चार युवकों पर नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। इस मामले में पुलिस एक युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र के बाराडीह लवाई पट्टी के कुछ युवकों द्वारा एक मिनट 50 सेकेंड का एक वीडियो बनाया गया है। जिसमें बाबा साहब को भगवान मानने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तरह तरह की गलियां देते नजर आए है। साथ ही इस वीडियो में हिंदू देवी देवताओं को भी  गालियां दी गयी है।

shabab@janmanchnews.com

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।