फिल्म

‘सुपर 30’ फिल्म की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन और सुनील शेट्टी पहुँचे बनारस

68

पटना के कोचिंग संचालक आनंद कुमार के संघर्शों पर आधारित है ‘सुपर 30’…

Tabish Ahmed

ताबिश अहमद

 

 

 

 

 

वाराणसी: काशी बॉलीवुड फिल्म की लोकेशन के रूप में तेजी से विकसित हुआ। निर्देशक को अगर फिल्मी में टिपिकल हिन्दुस्तान दिखाना होता है तो या तो वह पंजाब का रुख करता है या फिर काशी का। इसी कड़ी में बॉलीवुड स्‍टार ऋतिक रोशन अपनी फिल्‍म सुपर 30 की शूटिंग के सिलसिले में एक्‍टर सुनील शेट्टी के साथ आज शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे।

ऋतिक

Bollywood Star Hritik Roshan, Sunil Shetty with Film Unit arrived Varanasi…

गौरतलब है कि निर्देशक विकास बहल की फिल्‍म ‘सुपर 30’ देश के जाने माने कोचिंग संचालक आनंद कुमार के संघर्षों की कहानी है। ऋतिक रोशन एवं सुनील शेट्टी मुम्‍बई से सीधे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से वह रामनगर किले में हो रही शूटिंग में शामिल होने के लिए निकल गये।

बताया गया कि ऋतिक यहां अगले चार दिनों तक रुकेंगे। फिल्‍म ‘सुपर 30’ में वह कोचिंग संचालक आनंद कुमार के किरदार की भूमिका अदा करेंगे।

बता दें कि आनंद कुमार पटना में इंजीनियरिंग एग्‍जाम की तैयारी कराने के लिए सुपर 30 नाम की कोचिंग चलाते हैं। पूरी तरह से नि:शुल्‍क इस कोचिंग में गरीब मेधावी बच्‍चों का दाखिला होता है। इन बच्‍चों से फीस नहीं ली जाती है और देश के बेहतरीन इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला मिलने के बाद कॉलेज की मोटी फीस भरने की जिम्‍मेदारी भी ‘सुपर 30’ से जुड़े लोग ही उठाते हैं।

याद दिला दें कि इससे पूर्व 25 जनवरी को फिल्‍म की युनिट ने गंगा पार इलाके में रामनगर किला और अन्‍य जगहों पर शूटिंग के लिये लोकेशन की तलाश की थी। फिल्‍म युनिट के सदस्‍य जनवरी के अंतिम हफ्ते में ही बनारस पहुंच चुके हैं जबकि ऋतिक रोशन अब वाराणसी पहुंचे हैं। जानकारी के अनुसार ‘सुपर 30’ फिल्‍म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। फिल्‍म की शूटिंग रामनगर किला, अहरौरा और काशी के घाटों पर होनी है। रिलायंस एंटरटेंन्‍मेंट और फैंटम फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म में मृणाल ठाकुर अभिनेत्री की भूमिका में है।