पुलिस थाने के पीछे ही चल रहा है नशे का कारोबार

hukka
janmanchnews.com
Share this news...
Tabish Ahmed
ताबिश अहमद

वाराणसी। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र के वाराणसी थाना के दशास्वमेध के ठीक पीछे राजा नामक व्यक्ति का हुक्का पार्लर चलता है। जिसमे कपल से लेकर छोटे छोटे बच्चे भी यहां आते है। यदि आप इस हुक्का पार्लर में जाएंगे तो आपको बिल्कुल अंधेरा नजर आएगा नाईट बल्ब जलाकर अंदर बैठने वाले स्थान पर मात्र 200 रुपये का एक हुक्का मिलता है।

वहां हुक्का बड़े पैमाने पर रखा हुआ है। वहां लगभग 10 लोगों के बैठने का जगह भी बनाया गया है। यानी शहर के चहल पहल वाले इलाके में हुक्का पार्लर के नाम पर अंदर क्या क्या होता है, ये तो कानून के रखवालों के लिए जांच का विषय है। तेजी से हुक्का पार्लर चलने वाला क्या इसका लाइसेंस भी होता है। अगर होता है, तो इसका लाइसेंस कौन पास करता है।

इसका लाइसेंस कोई पास नही करता इसलिए कि नारकोटिक्स विभाग का कहना है, कि जो रेस्टोरेंट में और खुलेआम चला रहे है। ये अवैध तो है। लेकिन इनके रोकथाम के लिए कोई नियमावली नही बनी है। तो आप देख सकते है।कि क्योटो की तर्ज पर काशी को विकसित करने की तैयारी में सरकार जुटी है, तो क्या इसी तरह स्मार्ट सिटी बनेगा हुक्का पार्लर मसाज पार्लर गेम पार्लर तमाम जो ऐसी चीजें है। जिसके कारण आपका और हमारे परिवारों के बच्चे यहां जाने लगे तो कैसे सुरक्षित होगा ये शहर लेकिन इस पर पुलिसिया कार्यवाही की जा सकती है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।