मीरजापुर: अदलहाट पुलिस ने किया 57 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद

शराब
Mirzapur Police Seized a truck having loaded dozens of cartons with illegal liquor meant to smuggle to Bihar...
Share this news...

बरामद शराब की कीमत दो लाख 73 हजार 6 सौ रुपये…

Nisar Ahmad
निसार अहमद

 

 

 

 

 

 

मीरजापुर: पुलिस अधीक्षक मीरजापुर आशीष तिवारी द्वारा मादक पदार्थ की तस्करी की रोकथाम व मादक पदार्थ के धन्धे में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना प्रभारी निरीक्षक अदलहाट बृजेश सिंह, उपनिरीक्षक शेषनाध पाल मय हमराहियान अदलहाट थाना क्षेत्र के शर्मा मोड़ तिराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे मुखबिर ने आकर बताया कि टाटा 407 मिनी ट्रक में अवैध अंग्रेजी शराब लादकर अहरौरा की तरफ से आ रहा है बिहार की तरफ जायेगा।

मुखबिर की सूचना पर यकीन करके पथरौरा नहर पुलिया के पास जाकर गाड़ी के आने का इन्तजार करने लगे। थोड़ी देर के बाद मिनी ट्रक 407 आता दिखाई दिया तो मुखबिर ने यही ट्रक है का इशारा करके चला गया। पुलिस ने ट्रक को रूकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने ट्रक को तेजी से चलाते हुए भुइली की तरफ ट्रक मोड़कर भागने लगा लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करके बड़भुइली नहर पुलिया के पास से ट्रक को पकड़ लिया।

ट्रक की तलाशी ली गयी तो पीछे की तरफ सफेद रंग के बोरे में धान का भूसी कन्ना भरा हुआ था। आगे की तरफ खाकी कलर के गत्ते में कुल 57 पेटियों में 2736 अदद अवैध अंग्रेजी शराब की शीशी बरामद हुई जिसमें प्रत्येक शीशी में 180 ml अंग्रेजी शराब भरी हुई थी। पकड़े गये अंग्रेजी शराब की कीमत दो लाख 73 हजार 6 सौ रूपये बताई जा रही है। शराब तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर गेट खोलकर भागने मे सफल रहे।

अदलहाट पुलिस ने मिनी ट्रक 407 व 57 पेटियों 2736 अदद शीशी अंग्रेजी शराब को बरामद करके स्थानीय थाना पर मुकदमा पंजीकृत करके मिनी ट्रक 407 को सीज कर दिया। बरामदगी टीम में  थाना प्रभारी निरीक्षक अदलहाट बृजेश सिंह, उपनिरीक्षक शेषनाथ पाल, का० कौशल यादव, का० सुशील सिंह यादव, का० अखिलेश यादव की टीम शामिल थी।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।