बुलंदशहर हिंसा में हुई इंस्पेक्टर की मौत पर PM रिपोर्ट में आया चौंकाने वाला खुलासा सामने

inspector subodh singh
Janmanchnews.com
Share this news...

लखनऊ। एक बड़ी खबर सामने आई है। बुलंदशहर हिंसा में हुई पुलिस अधिकारी की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है। दरअसल, इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा सामने आया हैं कि उनकी मौत गोली लगने से हुई है।

यह साफ़ हो चूका है कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मौत गोली लगने से हुई थी। आपको बताते चले बुधवार को आई PM रिपोर्टआई, जिसके अनुसार इंस्पेक्टर सुबोध की लेफ्ट आई ब्रो के पास से गोली लगी थी। जो अंदर घुस गई थी। साथ ही डॉक्टरों ने रिपोर्ट में लिखा है कि गोली उनके सिर के पीछे के हिस्से में जाकर फंस गई थी।

इसके आलावा PM रिपोर्ट के मुताबिक इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को प्वाइंट ब्लैंक रेंज से नहीं बल्कि 6 से 8 फीट की दूरी से गोली मारी गई थी। साथ ही उनके ऊपर ब्लंट ऑब्जेक्ट यानी किसी नुकीले हथियार से 4 से 6 बार हमला किया गया था।

बता दें, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में गोकशी के आरोपों के बाद भड़की हिंसा में एक पुलिस इंस्पेक्टर और एक आम नागरिक की मौत हो गई थी। उपद्रवियों ने एक पुलिस चौकी फूंक दी और दर्जनों वाहन जला दिए थे। यह सब ऐसे वक्त हुआ जब शहर में एक धार्मिक आयोजन में करीब 10 लाख मुसलमान मौजूद थे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।