kamalnath

कांग्रेस सत्ता में आई तो सबसे पहले पेट्रोल-डीजल पर वैट कम किया जाएगा: कमलनाथ

35

इंदौर। मप्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने रविवार को देपालपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी इस बार घोषणा पत्र नहीं बल्कि वचन पत्र के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। साथ ही यह भी कहा कि सत्ता में वापसी पर सबसे पहले पेट्रोल और डीजल पर वैट कम किया जाएगा।

कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर पेट्रोल पर 5 रुपए और डीजल पर 3 रुपए वैट कम कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मप्र में किसानों की हालत खराब है, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यदि शिवराज ने अपने 13 साल के कार्यकाल में काम किया होता तो उन्हें जनता से आशीर्वाद लेने नहीं जाना होता बल्कि जनता उन्हें खुद आशीर्वाद देने आती।

भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार एक व्यवस्था बन गई है…

कमलनाथ ने देपालपुर जनसभा में कहा कि शिवराज सरकार ने लोगों के पेट में लात और छाती पर गोली मारी है। वे बेरोजगार, किसानों, महिलाओं और महंगाई की बात नहीं करते हैं, लोगों को गुमराह करने के लिए राष्ट्रवाद की बात करते हैं।

ये कोई एक नाम बता दें जो उनसे जुड़ा हो, जिसकी भूमिका आजादी की लड़ाई में रही हो और जो स्वतंत्रता संग्राम सेनानी हो। मोदी जी किस मुंह से हमें राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाते हैं। भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार एक व्यवस्था बन गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आजादी के पहले गोरों से लड़ी थी, अब वह चोरों से लड़ेगी।

जनसभा के बाद इंदौर में रोड शो…

देपालपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद कमलनाथ दोपहर 3.15 बजे इंदौर पहुंचे। हेलिकॉप्टर से पीटीसी ग्राउंड पर उतरने के बाद कमलनाथ का रोड शो प्रारंभ हुआ। यह रोड शो एग्रीकल्चर कॉलेज से शिवाजी प्रतिमा, दवा बाजार, मधुमिलन चौराहा, आरएनटी मार्ग, एमटीएच कम्पाउंड हाेते हुए कोठारी मार्केट तक चला।

kamalnath road show indore

Janmanchnews.com

शाम को कमलनाथ बोहरा समाज के धर्मगुरु सैयदना साहब से मुलाकात करेंगे। इसके बाद कांग्रेस के व्यापारिक प्रकोष्ठ के व्यापारिक संवाद में शामिल होंगे। यह संवाद बायपास स्थित एक होटल में होगा।

निवेश के नाम पर शिवराज की कलाकारी

मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मप्र में निवेश के नाम पर शिवराज सरकार कलाकारी कर रही है। निवेश के झूठे आंकड़े पेश कर जनता को गुमराह किया जा रहा है। कुछ समय पहले मैने अखबारों में पढ़ा कि मप्र सरकार ने घाेषणा की है कि देश का एक बड़ा उद्योगपति छिंदवाड़ा में 10 हजार करोड़ रुपए का निवेश करेंगे।

देखिए वीडियो…

खबर पढ़कर मैने उस उद्योगपति को फोन लगाया और कहा कि आपका छिंदवाड़ा में स्वागत है, मैने खबर पढ़ी की आप यहां 10 हजार करोड़ का निवेश करने वाले है। इस पर उस उद्योगपति ने कहा कि हमारी मप्र में निवेश की कोई योजना नहीं है।

फिर मैने कहा कि यह घोषणा तो मप्र सरकार ने की है, तो उन्होनें कहा कि मप्र सरकार ने हमसे निवेश के लिए चर्चा की थी बस, हमने कहा था कि विचार करेंगे, निवेश के लिए हां नहीं कहा था। कमलनाथ ने कहा कि बस यहीं है शिवराज सरकार का निवेश।