जमीनी विवाद में महिला पर हुआ जानलेवा हमला

कु्डा
janmanchnews.com
Share this news...
Sarfaraz Alam
मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। बनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही बाजार वार्ड नं08 में जमीनी विवाद में 60 वर्षिय महिला को बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। घायल महिला सवीना खातून ने बताया कि 2015 में जमहार साह और लाल साह ने 1 कट्ठा ज़मीन मेरे पति मो0 खालिक अंसारी के नाम रेजेस्ट्री किये थे।

जमीन की पूरी तरह खरीदारी हो जाने के बाद 2016 में मो0 खलिक अंसारी टट्टी का घर बनाया। जिसके बाद घायल महिला सवीना खातून ने बताया कि कुछ दिनों से जमहार साह और लाल साह मेरे घर आकर जबरदस्ती मुझे 3 धूर जमीन खाली करने के लिये कहता है। जवाहर साह और लाल साह का कहना है कि मेरे 3 धुर जमीन ज्यादा चला गया है।

जिसके विरोध करने पर  मो0 खलिक अंसारी को जान से मारने की धमकी भी देते थे। बीते रविवार को जब घायल महिला अकेले घर में खाना बना रही थी। उसी वक़्त जमाहर साह और लाल साह मेरे घर घुस गया और मेरे मारपीट करना शुरू कर दिया और मुझे रड से हाथ पर वार कर मेरा हाथ तोर दिया और मुझे बगल के एक गढ़े में गिरा दिया।

जिससे घायल 60 वर्षिय सवीना खातून की हालत काफी गंभीर हो गई। बताया जा रहा है जिस वक्त मारपीट हुई थी। उस वक्त घायल सवीना खातून का पति मो0 खलीक अंसारी अपने घर में नही वो किसी जरूरी काम से बाजार गया हुआ था। जब घायल महिला का पति घर आया तो देखा की मेरी पत्नी सवीना खातून बेहोसी की हालात में गढ़े में गिरी हुई थी।

उसके बाद आनन-फानन में बरियाही के प्राथमिक स्वास्थ्य केंन्द्र में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां डॉक्टरों में घायल सवीना खातून की गंभीर हालत देख कर अच्छे इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अभी घायल सवीना खातून की इलाज की जा रही है। घायल सवीना खातून ने मीडिया के सामने न्याय दिलाने की गुहार लगाई ।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।