पति व ससुरालजनों नें महिला को ट्रेन में खिलाया ज़हर, हालत बिगड़ी तो छोड़कर भागे, दहेज प्रताड़ना का आरोप

दहेज
Aarti Varma, wife of a Railway employee found unconscious near Civil Court of Rae Bareli... Watch what she says in Video below...
Share this news...

पति नहीं रखता पत्नी को अपने साथ, महिला के पिता का आरोप मांगा जा रहा है दहेज…

Rahul Yadav
राहुल यादव

 

 

 

 

 

 

रायबरेली: दहेज लोभियों ने दो माह पूर्व विवाहिता महिला को जहर देकर मारने का प्रयास किया। गम्भीर हालात में उसे जिला में उसे भर्ती कराया गया है जानकारी के अनुसार ऊंचाहार थाना क्षेत्र के तुला का पुरवा निवासी प्रमोद कुमार ने गदागंज थाना क्षेत्र के चौक के पुरवा निवासिनी आरती के साथ कोर्ट मैरिज किया था।

शादी के बाद से विनोद के ससुराल वाले उसे दहेज में उससे 5 लाख रुपये व मोटर साइकिल की मांग करने लगे। इसी के चलते उसका पति उसे छोड़कर चला गया था।आरती के अनुसार उसका पति रेलवे विभाग का कर्मचारी है और दो रोज पूर्व वह अपने देवर विनोद के साथ अपने पति के पास मिलने और साथ मे रहने गयी थी।

Watch Exclusive Video…

जिस पर उसके पति ने उसको दहेज के लिए मरना पीटना शुरू कर दिया। पीड़िता के अनुसार उसके पति और देवर उसे पीटते हुए ट्रेन से लखनऊ लाये और लखनऊ से रायबरेली के बीच मे कहीं जहरीला पदार्थ खिला कर रायबरेली के दीवानी कचहरी के पास लाकर मायके को फ़ोन करने की बात कहकर ससुराल वाले भाग निकले।

आरती ने बताया कि अर्धबेहोशी की हालत में उसने अपने पिता को फ़ोन किया, जिसके बाद उसके घर वालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। चिकित्सको ने भीे बताया कि महिला ने कोई जहरीला पदार्थ खाया है या खिलाया गया। फिलहाल महिला खतरे से बाहर है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।