‘ऑडियंस को लगेगा की मैं नंगी हूं लेकिन ऐसा नहीं है’…जुली-2 की एक्ट्रेस रायलक्ष्मी से खास बातचीत

Raii Lakshmi
File Photo: Raii Lakshmi
Share this news...

ऑडियंस को लगेगा की मैं नंगी हूं लेकिन ऐसा नहीं है जुली-2 की एक्ट्रेस रायलक्ष्मी से बातचीत…. फिल्म और उनकी जिंदगी से जुड़ी दूसरी चीजों पर….

जनमंच विशेष: जब मुझे जूली के बारे में मेरे कैमरामैन रेड्डी सर ने बताया तो मैं उस वक्त सिंगापुर में थी। उस समय मैंने कहानी के बारे में पूछा, फिल्म का नाम आते ही मुझे नेहा धुपिया की याद आयी, लेकिन मैंने कहानी सुनना प्रेफर किया।



फिर वापिस आकर दीपक जी (डायरेक्टर ) से मुलाकात की, दीपक जी ने मेरे बारे में रिसर्च कर रखी थी। हालांकि उन्होंने मेरी कोई भी फिल्म देखी नहीं थी। दीपक जी ने कहानी सुनाने से पहले ही निर्धारित कर लिया था की मैं उनकी फिल्म कर रही हूं। उनके कहानी सुनाने का ढंग मुझे बेहद पसंद आया। जुली की कहानी ज्यादातर मुझे खुद की कहानी लग रही थी।

फिल्म को मैं फील कर पा रही थी। फिर मैं घर गई और खुद से पूछा की क्या मुझे ये बोल्ड फिल्म करनी चाहिए? आजकल दर्शक भी रीयल स्टोरीज पसंद करते हैं। मैंने सोचा की इस फिल्म में मैसेज है। महेंद्र सिंह धोनी…. (हंसते हुए)- मेरी फिल्म के बारे में बात करें, बीते हुए कल की बोरिंग बातें न करें।

इंडस्ट्री की सच्चाई 

वैसे कास्टिंग काउच का जब भी जिक्र होता है तो फिल्मस्टार्स का ही नाम आता है। जबकि ये वाक्या हर लड़की के साथ अलग-अलग जगहों पर होता है। ये सब उस लड़की के ऊपर निर्भर करता है की वो क्या चाहती है। इंडस्ट्री में जो भी होता है,कॉमन होता है। सबका टॉपिक एक ही होता है, बस अप्रोच अलग होती है। दीपक जी ने जो भी कहानी लिखी है एकदम सटीक और रीयल है। दीपक जी ने बहुत ही उम्दा शूट किया है। ऑडियंस को लगेगा की मैं नंगी हूं लेकिन मैंने कपड़े पहने हुए हैं, शूटिंग बहुत ही बढिय़ा की गयी है।


कॉम्पिटिशन 

शेफ और अक्सर-2 भी एक ही दिन आ रही हैं। मैं किसी के कॉम्पिटिशन के लायक नहीं हूं। मैं अपने काम से ही प्रतिस्पर्धा करती हूं, जितनी फिल्में आजकल बनती हैं उसे देखकर लगता है की एक दिन पर एक से ज्यादा फिल्में रिलीज जरूर होगी। आजकल कंटेंट जरूरी हैं।

बॉलीवुड का सपना 

कौन आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान के साथ काम नहीं करना चाहेगा। मेरे सब फेवरिट हैं। स्कूल में मुझे शाहरुख का काम पसंद था, थोड़ी बड़ी होने पर सलमान खान की फिल्में अच्छी लगने लगी, फिर आमिर की फिल्में देखकर बहुत ज्यादा रिस्पेक्ट आने लगा। इन सभी स्टार्स ने बहुत मेहनत की है और आज स्टार हैं। सबकी अपनी जर्नी रही है, देखिए मेरी तकदीर मुझे कहां ले जाती है।

See this clip….

(खास बातचीत के आधार पर ये रिपोर्ट प्रकाशित की गई है।)

Source: Zara Antenna Ghumana

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।