JAP

डेंगू के बढ़ते प्रकोप पर नगर निगम की अनदेखी को लेकर जाप ने निकाला आक्रोश मार्च

61
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय। जिले में डेंगू के बढ़ते प्रकोप और नगर निगम के द्वारा एंटी लारवा का छिड़काव नहीं कराए जाने से आक्रोशित होकर जन अधिकार पार्टी कार्यकर्ताओं ने शुकवार को ट्रैफिक चौक पर नगर निगम के मेयर और नगर आयुक्त का पुतला फूंका।

जन अधिकार पार्टी के नेताओं ने नगर निगम के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। मोहम्मद जलाल और मोहम्मद शौकत की डेंगू से हुई मौत पर नगर निगम से जवाब मांगा। जन अधिकार पार्टी के नेताओं ने कहा कि डेंगू के कारण बेगूसराय त्राहिमाम कर रहा है। सदर अस्पताल बेगूसराय डेंगू के इलाज का दावा करता है।

लेकिन सदर अस्पताल बेगूसराय में प्लेटलेट्स चढ़ाने की कोई व्यवस्था नहीं है। लोग दहशत के साए में जीने को विवश है। डेंगू के सैकड़ों मरीज प्राइवेट क्लीनिक और पटना में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। 10 दिन से एंटी लारवा रखा हुआ है नगर निगम के पदाधिकारी आरोप-प्रत्यारोप में व्यस्त होकर जनता की परेशानियों से लापरवाह कुंभकरण की नींद सो रहे हैं।

डेंगू से प्रत्येक साल बेगूसराय के लोग पीड़ित होते हैं। नगर निगम कभी भी लोगों की सुध नहीं लेता। जन अधिकार पार्टी मांग करती है कि नगर निगम पर तालाबंदी की जाए। नगर निगम को टैक्स देना बंद किया जाए। अगर 2 दिन के अंदर शहर में एंटी लारवा का छिड़काव नहीं हुआ तो जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता रेल और सड़क दोनों का चक्का जाम करने का काम करेंगे।


TAG