सोशल मीडिया पर वायरल हुए आपत्तिजनक वीडियो पर पूर्व मंत्री ने भाजपाइयों पर लगाया आरोप

33
Shubham Tiwadi

शुभम तिवाड़ी

करौली। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो पर कांग्रेस महासचिव व पूर्व विधायक भरोसी लाल जाटव ने स्पष्टीकरण देते हुये कहा कि देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि के अवसर राष्ट्रीय ध्वज वन्दन नेहरू पार्क में सेवादल व शहर कांग्रेस ब्लाक द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू, नगर परिषद उपसभापति नफीस अहमद, शहर ब्लाक अध्यक्ष नरेश गुर्जर, जिला मुख्य संगठक योगेंद्र, युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव एजाज अहमद, पार्षद गोपेन्द्र पावटा आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान मेरे द्वारा दिये भाषण का एक वीडियो कांट छांट कर दिखाया गया। जिसमें मैंने जवाहरलाल नेहरू के कार्यकाल को त्याग, तपस्या और बलिदान बताया है जबकि भाजपाइयों ने देश के लिए उंगली तक नहीं कटाई।

पूर्व विधायक भरोसी लाल ने बताया कि मैंने अपने भाषण के दौरान इन्दिरा गांधी व राजीव गांधी के बलिदान का जिक्र किया था लेकिन भाजपाइयों ने धोखेबाजी के अलावा कुछ नहीं किया।

विधायक भरोसी ने कहा कि मै कांग्रेस का सच्चा सिपाही हूँ। मेरे विरोधियों ने भाजपाइयों के साथ मिलकर मेरे भाषण को तोड़ मरोड़कर सोशल मीडिया पर वायरल किया।