खान vs कपूर: किसके नाम होगा 2018 का डेब्यू अवार्ड….

Janhvii-sara
File photo: सारा अली खान और जाह्नवी कपूर
Share this news...
Shikha Priyadarshni-Janmanchnews.com
शिखा प्रियदर्शिनी

मनोरंजन डेस्क। जी हां आपने सही सुना 2018 का डेब्यू अवार्ड… क्योंकि हम किंग खान या रणबीर कपूर की नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर और सारा अली खान की बात कर रहे हैं। कई दिनों से दो नामों की चर्चा बहुत रही। पहला नाम था श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर का और दूसरा नाम था सैफ अली खान – अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का।

सूत्रों के अनुसार सबसे पहले ये दोनों नाम एक साथ सुनाई दिए स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए, लेकिन दोनों ही बेटियों की मां नहीं चाहती थीं ।जिसका कारण था की वो नहीं चाहती थीं की दोनों की बेटियां अपने पहले ही डेब्यू में किसी के साथ स्क्रीन शेयर करें। तो दोनों ने ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 छोड़ दी। 

इसके बाद सारा अली खान का नाम अभिषेक कपूर की केदारनाथ से जुड़ा। जिसकी काफी चर्चा भी हो रही है जिसकी पोस्टर और वायरल वीडिओज़ में सारा का उनके को-एक्टर के साथ कैमेस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही है। और इसी तरह जान्हवी कपूर का  नाम करन जोहर की फ़िल्म धड़क से जुड़ा। धड़क साउथ की फ़िल्म सैराट की रीमेक है।

पर केदारनाथ लटक गई और लगा कि सारा अली खान का डेब्यू इस साल मुश्किल है। लेकिन साल का अंत होते होते सारा अली खान धमाका करेंगी और वो भी रणवीर सिंह – रोहित शेट्टी स्टारर सिंबा में।

इसका मतलब ये है कि 2018 के डेब्यू अवार्ड्स की दो सबसे बड़ी दावेदार होंगी सारा अली खान और जान्हवी कपूर। तो अब देखना ये है की ये डेब्यू अवार्ड 2018 किसके घर की शोभा बढ़ाता है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।