रेलवे लाइन के दोहरीकरण का कार्य शुरू होगा जल्द- चिराग पासवान

Chirag Paswan
Janmanchnews.com
Share this news...

तूफान कुमार,

शेखपुरा: क्युल -गया रेलवे लाइन के दोहरीकरण का कार्य अब जल्द ही शुरू हो जाएगा तथा इस कार्य के हो जाने से शेखपुरा के साथ-साथ आसपास के कई जिले के लोगों को रेलवे सुविधा का बेहतर लाभ मिल सकेगा। बहरहाल जमुई संसदीय क्षेत्र से लोजपा सांसद चिराग पासवान इस लोकसभा से जुड़ी रेलवे समस्याओं को लेकर डीआरएम दानापुर से उनके कार्यालय में मिले एवं रेल समस्या से जुड़ी कई बिंदुओं पर अपनी बात रखते हुए जल्द से जल्द इस दिशा में कार्य करने की बात रखी।

इस संदर्भ में दूरभाष पर विस्तृत जानकारी देते हुए लोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने बताया कि डीआरएम से सांसद की इस मुलाकात के दौरान किउल -गया रेलखंड के दोहरीकरण, शेखपुरा नेउरा (बिहटा) रेलखंड का निर्माण के अलावा जमुई में प्लेटफार्म का जीर्णोद्धार समेत कई अन्य बिंदुओं पर चर्चा की गयी।

प्रवक्ता ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान डीआरएम ने क्यूल गया रेलखंड के दोहरीकरण का कार्य जल्द ही शुरू होने की बात कही तथा इसके लिए इस वित्तीय वर्ष के बजट में 100 करोड़ रुपए स्वीकृत होने तथा निर्माण कार्य का टेंडर भी हो जाने की बात कही। वहीं शेखपुरा -नेउरा रेलवे लाइन के निर्माण के लिए भी 50 करोड रुपए स्वीकृत होने की बात बताइ।

जबकि जमुई में भी कई रेलवे कार्य जल्द शुरू होने के संकेत मिले। प्रवक्ता ने कहा कि इस क्षेत्र के विकास के लिए सांसद द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे है। वही इस कार्य की सराहना करते हुए लोजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष चंदन यादव ने कहा कि रेल क्षेत्र के अलावा विभिन्न क्षेत्रों में भी सांसद का बेहतर कार्य इस क्षेत्र के विकास की रफ्तार को बढ़ा रहा है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*