जानिये आखिर ऐसा क्या हुआ कि पोर्न देखने के बाद एक शख्स अपनी पत्नी की कर दी बेहरहमी से पिटाई

porn mobile
Janmanchnews.com
Share this news...

नई दिल्ली। एक बड़ी चौकाने वाली खबर सामने आई है। जहां पोर्न वीडियो देखने की लत बन चुकी एक पति अपनी गर्भवती पत्नी को पुलिस कमिश्नर के सामने ले आया। 

आपको बताते चले यह घटना कर्नाटक के बेंगलुरु शहर जहां एक पति ने अपनी पत्नी की पुलिस से शिकायत किया कि उसकी एक पोर्न फिल्म में काम कर चुकी है। इतना ही नहीं उसने कमिश्नर को एक पोर्न वीडियो भी दिखाया।

वहीं इस मामले अब पुलिस ऑफिस में भी चर्चा का विषय बन चूका है। मिली जानकारी के मुताबिक पूर्वी बेंगलुरु में रहने वाला 37 वर्षीय शख्स डिलिवरी मैन के तौर पर एक ऑनलाइन कंपनी में काम करता है और उसकी 31 वर्षीय पत्नी उसके साथ रहती है।

उस शख्स को पोर्न  विडियो देखने की आदत सी है। वो शख्स क्सर अपने मोबाइल फ़ोन पर पोर्न देखता है। ऐसा ही एक दिन वो अपने मोबाइल में पोर्न देख रहा था। उसे शक हुआ कि वीडियो में दिखने वाली महिला उसकी पत्नी है। यह देखकर वो शख्स आपा खो बैठा और उसने अपनी गर्भवती पत्नी की पिटाई कर दी।

वहीं साइबर एक्सपर्ट ने वीडियो की जांच करने के बाद बताया कि वीडियो में दिखने वाली महिला उसकी पत्नी नहीं है। वीडियो किसी और देश से अपलोड किया गया है। इसके बावजूद वो शख्स नहीं माना। बाद में पुलिस के काउंसलर्स ने उसे साइकेट्रिस्ट के पास जाने की सलाह दी। जबकि उसकी पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।