भाई ने की अपने सगे भाई की चाकू से हत्या, इलाके में बना डर का माहौल

Murder plan
Janmanchnews.com
Share this news...
rajesh kumar mehta
राजेश कुमार मेहता

कोडरमा। डोमचांच थाना अंतर्गत समुद्री अहरा के निकट मोहल्ला में विनोद राम पिता स्वर्गीय बाबूलाल राम ने अपने सगे भाई बिरजू राम उम्र 33 वर्ष पिता स्वर्गीय बाबूलाल राम का चाकू मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दिया। लोगों से मिली जानकारी के अनुसार उसके घर में हमेशा लड़ाई झगड़े का माहौल बना रहता था। शुक्रवार की दोपहर में परिवार के बच्चे आपस में आंगन में बैठकर खाना खा रहे थे।

इसी दौरान विनोद राम की पत्नी बच्चों को खाने के क्रम मे सामग्री आंगन मे छींटते देख डांटने लगी। इसी बीच उधर से उसका पति विनोद राम आ धमका और उक्त बच्चे के पिता बिरजू राम को गाली गलोज करते हुए चाकू से कई बार लगातार हमला कर दिया। यह घटना को घर के दरवाजे पर खुलेआम अंजाम दिया। वहीं ग्रामीण आरोपी विनोद राम के हाथ में चाकू देखकर घबरा गए और बचाने के लिए हिम्मत नहीं जुटा पाए।

घटना की जानकारी डोमचांच थाना को मिलने पर आनन-फानन में थाना प्रभारी विनोद यादव जा पहुंचे और आरोपी विनोद राम को हिरासत में ले लिया गंभीर रूप से घायल बिरजू राम को कोडरमा सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में ही उसका रास्ते में ही मृत्यु हो गई।

मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे सहित उनकी पत्नी का भविष्य अंधकार मय हो गया है। अब देखना होगा कि खुलेआम अपने ही सगे भाई का मर्डर करने वाले आरोपी पर कानून के द्वारा क्या कार्रवाई होती है। साथ ही घटना के घट जाने से पूरे आसपास के क्षेत्र में लोग काफी डरे सहमें नजर आ रहे हैं।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।