दबंग नें किया ज़मीन पर कब्जा, तहसील प्रशासन मौन 

भू माफिया
Yogi Government drastically failed in controlling Land Sharking, a family from Allahabad is worse affected by muscle man...
Share this news...

इलाहाबाद (लेडियारी)। कोराव तहसील क्षेत्र के कोराव के ही निवासी ब्रजदेव पुत्र श्री दुधनाथ शुक्ल निवासी ग्राम बैदवार की भूमि धरी जमीन कोराव टाउन क्षेत्र में हैं। जिस पर कोराव के ही दबंग योगेन्द्र नाथ दुबे (राजू )पुत्र राम कान्त दुबे जबरन भूमिधरी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। जिसमें ब्रजदेव ने पखवारे भर से तहसील का चक्कर काट रहे हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जिसमें प्रार्थी ने कई बार तहसील दिवस डाला जिस पर उपजिलाधिकारी कोराव शिवानी सिंह ने मौके पर पहुंचकर यथास्थित को देखते हुए। हल्का लेखपाल व कानूनगो को आदेशित किया कि नाप करके तत्काल आख्या माँगी। जिस पर दोनों पक्षों की सहमति से नाप हुई और नाप के बाद कानूनगो पंकज  उपाध्याय ने सही रिपोर्ट देने से कतराने लगें।

जिससे दबंग आये दिन पुरे परिवार को जान से मारने की धमकी व जमीन को जबरन कब्जा करने की बात कह रहा है। जिससे पुरा परिवार सदमे में पड़ा है और यदि कोई भी घटना होती हैं तो इसका जिम्मेदार तहसील प्रशासन होगा। यदि इस समस्या को जल्द नहीं निवारण किया गया तो प्रार्थी की जमीन में कब्जा व जान से मारने का भी आरोप आ सकता है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।