राज्य सभा सांसद आरसीपी सिंह के बयानों पर मांझी ने किया जोरदार पलटवार, कहा वीआरएस नहीं लेते तो जाते जेल

Jitan Ram Manjhi
File Photo: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी
Share this news...

आरा। हिंदुस्तान आवाम मोर्चा(हम) के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह के बयान पर हमला बोलते हुए उन्होंने एक विवादित बयान दे दिया है, जिसको लेकर सियासी पारा तेज़ हो गई है।

दरअसल, आरा में एक प्रेसवार्ता करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह पर यूपी अपने पद का दुरुयोग करने का आरोप लगाया। उन्होंने सांसद आरसीपी सिंह को लेकर कहा कि आरसीपी सिंह वीआरएस नहीं लेते तो आज उन्हें जेल जाना पड़ता।

आपको बता दे,  राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने कुछ दिनों पहले अपने एक बयान में कहा था कि जीतन राम मांझी को सिर्फ अपने बेटे की चिंता है। साथ ही श्री सिंह ने कहा था कि जीतन राम मांझी दलितों को अपराधी बनाना चाहते है।

इतना ही नहीं बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर र्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। श्री मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जंगलराज का हवाला देकर सत्ता हासिल की मगर अब तो बिहार में नीतीश सरकार के राज्य में महाजंगलराज भी कहना शर्मिंदगी जैसी बात हो गई है। 

बताते चलें भोजपुर में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी महादलित महिला से हुए सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पवना थाना क्षेत्र के खोपीरा गांव पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे।

 

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।