सरपंच की डिमांड: रात को आओ सभी फरियाद पूरी कर दूँगा

Mukhiya
Janmanchnews.com
Share this news...
Sarvesh Tyagi
सर्वेश त्यागी

सिवनी। कुछ इसी तरह की मांग करने का आरोप ग्राम पंचायत सरेखा के सरपंच रामकृष्ण पर लगाए गए हैं। पीड़ित महिला की उम्र 30 वर्ष है। सरपंच ने उसे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बनाने के लिए पैसे दिलाने का लालच दिया और जब महिला ने आवेदन करने का मन बनाया तो उसके साथ गंदी बातें करने लगा। पीड़िता ने कहा कि सरपंच ने शर्त रखी है कि आवास चाहिए तो उसके साथ अकेले में आना होगा।

Mukhiya
Janmanchnews.com

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला केवलारी जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत सरेखा का है। 30 वर्षीय विवाहिता ने ग्राम पंचायत सरेखा के सरपंच रामकृष्ण के ऊपर आवास योजना का लाभ दिलाने के बदले अस्मत मांगने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि ग्राम पंचायत सरेखा का सरपंच रामकृष्ण यादव पिछले कुछ दिनों से उसे आए दिन रास्ते में रोककर उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा है।

पीड़ित महिला ने सरपंच पर शासकीय योजना के तहत आवंटित होने वाले मकान का लाभ जल्द से जल्द दिलाए जाने का आश्वासन देते हुए उसके साथ अश्लील बातें करने का भी आरोप लगाया है।

पीड़िता ने तंग आकर इस बात की सूचना अपने घर वालों को दी, इसके बाद मामले की शिकायत पहले वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से की थी। जिसके बाद केवलारी पुलिस ने मामले में अवलोकन करने के बाद सरपंच के विरुद्ध 341, 354, 354 ए भादंवि के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।