मैजिक

चाचा-भतीजे को मैजिक नें मारा टक्कर, दोनो की मौत

1

ग्रामीणों का आरोप 108 पर कॉल करने के डेढ़ घण्टे बाद पहुँची एंबुलेंस वरना बचाया जा सकता था चाचा को…

–संदीप सिंह



जौनपुर: स्थानीय थानान्तर्गत गोपालपुर गांव के पास गोपालपुर निवासी राज कुमार मौर्य पुत्र नंदलाल मौर्य उम्र 45 वर्ष सड़क के किनारे खड़े होकर अपने चाचा लालता प्रसाद मौर्य पुत्र हरिहर उम्र 65 वर्ष से बात कर रहे थे कि निगोह की तरफ से सरकारी दुकान की शराब लादकर आ रही तेज रफ्तार टाटा मैजिक यूपी 62 एटी नें अनियंत्रित होकर चाचा भतीजे को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे राजकुमार मौर्य की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चाचा लालता प्रसाद को इलाज के लिए जौनपुर ले जा रहा था कि रास्ते मे उन्होने भी दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज कुमार मौर्य अपने घर के सामने खड़े होकर अपने चाचा लालता जो मुंबई से आये थे, खड़े होकर बात कर रहे थे निगोह कि तरफ से आ रही तेज रफ्तार टाटा मैजिक नें सीधे चाचा भतीजे को टक्कर मार दी जिससे राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि लालता को अस्पताल ले जाने के लिए ग्रामीणों नें 108 एम्बुलेंस को फोन किया किन्तु डेढ़ घंटे विलम्ब से एम्बुलेंस आयी जिससे लालता की भी मौत हो गई।

ग्रामीणों का आरोप है कि यदि एम्बुलेंस समय पर आ गई होती तो लालता मौर्य को बचाया जा सकता था। एम्बुलेंस की इस निष्क्रियता से ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है। मैजिक चालक घटना के बाद मैजिक छोड़कर फरार हो गया। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने निगोह गोधना मार्ग को जाम कर दिया।

सूचना पर बरसठी पुलिस के अलावा मीरगंज, रामपुर, पंवारा की पुलिस मौके मौजूद है। मड़ियाहूं उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी भी मौके पर मौजूद है। समाचार लिखे जाने तक न तो जाम खत्म हुआ है और न ही शवों का पंचनामा ही हुआ है। गांव तथा क्षेत्रीय जनता की जबरदस्त भीड़ मौके पर मौजूद थी।