डूब

गर्मी से निजात पाने के लिए युवक ने पानी में लगाई छलांग, गर्मी से बचा पानी नें ली जान

29

पुलिस ग्रामीणों की मदद से बॉडी को पानी से निकालकर आगे की कार्यवाही में जुटी…

Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

 

 

 

 

 

 

श्रावस्ती: जिले में गर्मी ने इस कदर हाहाकार मचा रखा हैं कि गर्मी से तंग आकर लोग नदी, तालाब और नहर के पानी को देखकर गर्मी से निजात पाने के लिए छलांग लगा कर नहाने की कोशिश करते हैं, और यह उनके जिंदगी की आखिरी छलांग बन जाती है। ताज़ा मामला गिलौला थाना क्ष्रेत्र से आया हैं जहां 20 वर्षीय युवक की डूबकर मौत हो गयी है।

जिले में डूबकर मरने की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं। ताज़ा मामला गिलौला थाने के सिसवारा पुल का हैं, जहां पर टूटे पुल के चलते कई घटनाये हो चुकी हैं, लेकिन उस पुल के पास पानी में नहाते वक्त डूबने की घटना 2 सालों में पहली है।

2015 की आई भीषण बाढ़ में यह पुल धराशाई हो गया था, तभी से पुल के चलते तो कई वारदात हो चुकी है, परन्तु आज इसी पुल के पास के पानी मे नहाते वक्त डूबने से एक युवक की मौत हो गयी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

20 वर्षीय राजू जिले के सेमरी इलाके का निवासी है जो पास के ही समयथान स्थित अपने नाना के घर पिछले दिनों घूमने आया था, आज सुबह घूमते घूमते वह पुल के पास पहुंच गया और पानी को देखकर गर्मी से निजात पाने को लालायित हो उठा, और पानी में छलांग लगा दी, लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। राजू की यह छलांग आखिरी साबित हुई, आस पास के लोगों ने पुलिस के सहयोग से शव को निकाल कर बाहर किया। परिजनों को जब घटना की सूचना मिली तो परिवार में कोहराम मच गया।